35 साल की उम्र में इस मशहूर अदाकारा ने कहा दुनिया को अलविदा
35 साल की उम्र में इस मशहूर अदाकारा ने कहा दुनिया को अलविदा
Share:

मनोरंजन जगत से एक दुखभरी खबर आई है। जी दरअसल मलयाली अभिनेत्री सरन्या शशि का निधन हो गया है। उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। आज सरन्या के निधन से सभी को बड़ा झटका लगा है। अब अदाकारा के फैन्स उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने भी शोक जताया है। इस समय अदाकारा का निधन मनोरंजन जगत के लिए एक बड़ा नुकसान कहा जा सकता है। आप सभी को हम यह भी बता दें कि सरन्या शसी ने नौ साल तक कैंसर से जूझने के बाद बीते सोमवार को केरल में अपनी अंतिम सांस ली है।

अभिनेत्री मात्र 35 साल की थीं और वह कन्नूर की रहने वाली थीं। आप सभी को बता दें कि सरन्या शसी को अपने छोटे से करियर में अपार सफलता मिली थी। उन्होंने छोटे पर्दे से अपनी एक्टिंग की शुरुआत की थी और उसके बाद में सुपरस्टार मोहनलाल और अन्य बड़े स्टार्स के साथ उन्होंने मलयालम फिल्मों में भी अपनी अदाकारी की छाप छोड़ी थी। सरन्या शसी काफी समय से ब्रेन ट्यूमर से लड़ रह थीं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स को माने तो सरन्या शसी की कई बार सर्जरी भी हो चुकी थी। केवल यही नहीं बल्कि कैंसर से जूझते हुए वह इस साल मई में कोरोना वायरस से संक्रमित भी हो गई थीं।

हालाँकि कोरोना से ठीक होने के बाद भी सरन्या शसी की स्थिति खराब ही थी। केवल यही नहीं बल्कि यह भी बताया गया है कि सरन्या जब आर्थिक संकट से जूझ रही थीं तो उनके दोस्तों और प्रशंसकों ने उनके उपचार के लिए फंड जमा किया था। ऐसे में फैन्स के साथ ही साथ मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने अभिनेत्री के निधन पर शोक जताते हुए कहा कि 'सरन्या ने बीमारी से डटकर मुकाबला किया।'

एक बार फिर करीना कपूर ने दोहराई अपनी गलती! चौकाने वाला है दुसरे बेटे का असली नाम

जम्मू-कश्मीर: CRPF पार्टी पर आतंकियों ने किया हमला, एक जवान घायल

आखिर क्यों उठाई जूही चावला ने 5 जी इंस्टालेशन के खिलाफ आवाज, खुद किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -