राजनीति में एंट्री करेगी एक्ट्रेस सामंथा, इस पार्टी में हो सकती है शामिल!
राजनीति में एंट्री करेगी एक्ट्रेस सामंथा, इस पार्टी में हो सकती है शामिल!
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु और विजय देवरकोंडा की फिल्म 'कुशी' को दर्शकों का बेशुमार प्यार प्राप्त हो रहा है। फिल्म की सफलता के बीच सामंथा को लेकर एक नई अपडेट सामने आई है। प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार, सामंथा अब राजनीति में सम्मिलित हो सकती हैं।

बताया जा रहा है कि वो के. चंद्रशेखर राव की भारत राष्ट्र समिति (BRS) पार्टी का दामन थाम सकती हैं। संमाथा के राजनीति में आने की चर्चा इसलिए हो रही है, क्योंकि वो हमेशा से ही तेलंगाना के लोगों तथा किसानों के समर्थन में आवाज उठाती नजर आती हैं। वो प्रदेश की हैंडलूम कपड़ों के ब्रांड एम्बेसडर भी हैं। सामंथा राजनीति में आ रही हैं या नहीं, इस पर अब तक आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ संमाथा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी ख़बरों में रहती हैं। 

2017 में संमाथा, नागा चैतन्य संग शादी के बंधन में बंधी थीं। लेकिन ये शादी अधिक नहीं चली तथा 2021 में दोनों का तलाक हो गया। अब वो ऑटो इम्यून डिसऑर्डर नाम की बीमारी से जूझ रही हैं। इसलिए 'सिटाडेल' की शूटिंग के पश्चात् उन्होंने अभिनय से ब्रेक लेने की घोषणा की। अभिनय से ब्रेक के बाद संमाथा का अगला कदम क्या होगा, ये जानने के लिए प्रशंसक बेहद उत्साहित नजर आ रहे हैं।

परिणीति चोपड़ा संग लव लाइफ को लेकर बोले राघव चड्ढा- 'वह एक बड़ा आशीर्वाद है...'

पर्दे पर चल रहा था शाहरुख-नयनतारा का रोमांस, तभी फैन ने थिएटर में गर्लफ्रेंड संग कर दी ऐसी हरकत

इस देश में रोकी गई शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' की रिलीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -