मुंबई के नए अपार्टमेंट में शिफ्ट रश्मिका मंदाना
मुंबई के नए अपार्टमेंट में शिफ्ट रश्मिका  मंदाना
Share:

अभिनेत्री रश्मिका मंदाना, जिन्होंने अप्रैल में पहले स्क्रीन पर हिट हुई कार्थी-स्टारर 'सुल्तान' से तमिल में शुरुआत की, वह बॉलीवुड में अपनी शुरुआत के लिए पूरी तरह तैयार हैं। सुंदर अभिनेत्री अब आखिरकार मुंबई में अपने पुच, ऑरा के साथ अपने नए अपार्टमेंट में शिफ्ट हो गई थी।

अपने सोशल मीडिया पर ले जाते हुए, अभिनेत्री ने अपने डॉग की एक मनमोहक तस्वीर के साथ घर की एक झलक दी। उसने इसे कैप्शन दिया, "प्रिय डायरी, आह, आज बहुत कुछ हुआ, मैं आखिरकार अपार्टमेंट में शिफ्ट हो गई! मुझे बहुत सारी बीमार चीजें खरीदनी पड़ीं ...। रश्मिका हाल ही में 'अलविदा' की शूटिंग फिर से शुरू करने के लिए मुंबई लौटी थीं। सुंदर अभिनेत्री 'मिशन मजनू' के साथ हिंदी में अपनी शुरुआत करेगी, इसके बाद अमिताभ बच्चन-स्टारर 'अलविदा' में उनकी भूमिका होगी। उन्हें पिछले कुछ दिनों में मुंबई में घर के जरूरी सामानों की खरीदारी करते हुए भी देखा गया।

हाल ही में एक साक्षात्कार में, रश्मिका मनादना ने इस बारे में बात की थी कि कैसे कोविड-19 महामारी की स्थिति ने उन्हें बॉलीवुड में स्थानांतरित कर दिया और साथ ही हिंदी फिल्में भी कीं। अपनी आगामी बॉलीवुड फिल्मों के बारे में बात करते हुए, रश्मिका मंदाना ने कहा था, "मुझे लगता है कि यह सिर्फ समय है क्योंकि कोविद के हिट होने से पहले, मेरे पास समय नहीं था क्योंकि मैं बहुत सारी दक्षिण फिल्में कर रही थी और मुझे उस समय ऐसा नहीं लगा कि मुझे बॉलीवुड करना चाहिए।  एक बार जब कोविद हिट और अन्य परियोजनाएं धीमी हो गईं, तो मुझे लगा कि यह करने का सही समय है और वह तब आया जब 'मिशन मजनू' और 'अलविदा' आए। कोई विशेष कारण नहीं है कि मैंने इसे नहीं किया क्योंकि वापस तब मेरे पास कुछ हिंदी फिल्मों के प्रस्ताव थे लेकिन मुझे लगता है कि यह सही समय है।"

साउथ की इस सुपरहिट फिल्म में नजर आएंगे अजय देवगन, एक्टर ने की नई फिल्म की घोषणा

ईडी ने सहकारी समिति धोखाधड़ी मामले में 365 करोड़ रुपये से अधिक की संपत्ति को किया जब्त

तहरीक-उल-मुजाहिदीन के 7 आतंकियों के खिलाफ NIA ने दाखिल की चार्जशीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -