साउथ की इस सुपरहिट फिल्म में नजर आएंगे अजय देवगन, एक्टर ने की नई फिल्म की घोषणा

बॉलीवुड के मशहूर सुपरस्टार अजय देवगन ने 2021 के लिए अपनी नई परियोजना की घोषणा कर दी है। अजय दक्षिण भारतोय फिल्म जगत की सुपरहिट मूवी नंदी के हिंदी रीमेक में दिखाई देंगे। ये मूवी तेलुगु भाषा में आई थी तथा इसे वहां के बड़े प्रोड्यूसर तथा डिस्ट्रीब्यूर दिल राजू ने बनाया था। दिल राजू ने हाल ही में मूवी वकील साहब भी बनाई थी जो अमिताभ बच्चन की हिंदी मूवी पिंक की रीमेक थी। दक्षिण फिल्मों के अभिनेता पवन कल्याण ने इस मूवी में काम किया था।

वही मूवी नंदी में तेलुगु फिल्मों के अभिनेता अल्लारी नरेश ने जबरदस्त अभिनय किया है। ये फिल्म एक ऐसे शख्स की कहानी है जिस पर जेल में बहुत अत्याचार होते हैं तथा फिर वो कैसे अपनी लड़ाई खुद लड़ता है। अजय देवगन को ये मूवी इतनी पसंद आई है कि उन्होंने इसके हिंदी में रीमेक के राइट्स क्रय कर लिए हैं तथा वो अब इसे 2021 में रिलीज के लिए इसकी तैयारी कर रहे हैं। अजय देवगन के साथ इसमें दिल राजू, कुलदीप राठौड़ तथा पराग देसाई भी प्रोड्यूसर होंगे। पराग देसाई अजय देवगन के पब्लिसिस्ट हैं तथा वो लगभग एक दशक से उनके साथ कार्य कर रहे हैं।

अजय देवगन की मूवी मैदान का शूट अभी थोड़ा शेष है। मुंबई में आए ताउते तूफान के कारण उनके सेट को भारी हानि हुई थी। जिसके कारण ये सेट फिर से चर्चा में आ गया था। अजय की इस मूवी को बोनी कपूर प्रोड्यूस कर रहे हैं। इसके अतिरिक्त अजय की मूवी भुज भी रिलीज के लिए तैयार है। रिपोर्ट्स के अनुसार, इस मूवी को निर्माताओं ने 112 करोड़ रुपए में ओटोटी डिज्नी हॉटस्टार को बेचा है मगर इसके रिलीज दिनांक के बारे में फिलहाल कोई खबर सामने नहीं आई है।

करण जौहर के कारण भूखी रही थीं अमिताभ बच्चन की बेटी, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

'बेल बॉटम' की स्क्रीनिंग से सामने आई स्टार्स की ये मजेदार सेल्फी

'फिलहाल 2 मोहब्बत' :एक बार फिर साथ दिखेंगे अक्षय कुमार और नूपुर सेनन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -