प्रियंंका ने अपने मंगेतर के बर्थ डे पर की जमकर मस्ती, फोटो हुई वायरल
प्रियंंका ने अपने मंगेतर के बर्थ डे पर की जमकर मस्ती, फोटो हुई वायरल
Share:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस सगाई के बाद से दोनों हर दिन सुखिर्यों में रहते हैं। आपको बता दें कि आज प्रियंका के मंगेतर का बर्थ डे है। 16 सितंबर को वह अपना 26 वां जन्मदिन मना रहे हैं। अभी तक प्रियंका के मंगेतर को सिर्फ निक जोनस के नाम से जानते हैं लेकिन उनका असली नाम निकोलस जेरी जोनस है। वह हॉलीवुड के बेहतरीन सिंगर होने के साथ एक्टर भी हैं। निक के बर्थ डे की खास तस्वीर प्रियंका ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है। 

राधिका हैं इस एक्ट्रेस की फैन, की जमकर तारीफ

निक के बर्थडे पार्टी की तस्वीर अपने इंस्टा हैंडल पर पोस्ट की है। इसके साथ में कैप्शन भी लिखा है 'बर्थडे हैंग'। सूत्रों के मुताबिक प्रियंका ने ​निक के बर्थ डे पर जमकर दोस्तों के साथ पार्टी की। अपने डियर हस्बैंड के लिए वह हर पल को  यादगार बनाना चाहती थी। आपको बता दे कि निक ने अपने बर्थ डे पर लुक भी बदला है जिसमें वह काफी मैच्योर लग रहे हैं लेकिन फैंस को निक का यह लुक ज्यादा पसंद नहीं आया।  

शाहरूख और भूमि इस बायोपिक में दिखेंगे साथ - साथ


सूत्रों के हवाले प्रियंका और निक अमेरिका में ही शादी करेंगी। फिलहाल उनके शादी के डेट कंफर्म नहीं हुुई है। फैंस को उनकी शादी की तारीख का बेसब्री से इंतजार है। खैर प्रियंका इन दिनों फिल्म 'भारत' को लेकर काफी सुर्खियों में रही है। जी हां सलमान इस फिल्म में प्रियंका को अपने अपोजिट चाहते थे। यह खबर भी आई थी कि प्रियंका भी सलमान के साथ काम करना चाहती थी लेकिन अपने रोका फंक्शन की वजह से उन्होंने इस फिल्म को करने से मना कर दिया था। अब प्रियंका की जगह कैटरीना कैफ रहेगी। 

बॉलीवुड अपडेट्स

30 साल बड़ी लड़की को भी डेट कर चुके हैं प्रियंका के मंगेतर, एक शो के लेते हैं लाखों रूपए

लॉस एंजेल्स में इस तरह रोमांस फरमाते नजर आए 'प्रिक'

सलमान से फिल्म की भीख मांगने दुबई पहुंची ये मशहूर एक्ट्रेस!!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -