इस एक्टर के साथ था एक्ट्रेस पूनम का अफेयर, जानिए क्या थी वजह अलग होने की

इस एक्टर के साथ था एक्ट्रेस पूनम का अफेयर, जानिए क्या थी वजह अलग होने की

टॉलीवूड कि जानी मानी एक्ट्रेस पूनम कौर हमेशा अपनी फिल्मों के लिए जानी जाती है वहीं वह इस समय बड़ी फिल्मों की कमी के बावजूद विवादित टिप्पणियों से चर्चा में नज़र आ रहीं हैं. विशेष रूप से, पावर स्टार पवन कल्याण पर लक्षित टिप्पणियां और ट्वीट्स एक गर्म विषय बन रहे हैं. बहरहाल, यह ताजा खबर है.

पूनम ने पवन पर किया ट्वीट!: हाल ही में हुई बलात्कार और हत्या की घटनाओं के मद्देनजर रखते हुए पवन कल्याण की टिप्पणियां सनसनीखेज बन गई हैं. दो बेटों को मारने का मौका नहीं देने के लिए पवन की टिप्पणियों की आलोचना की गई. हालाँकि, मीडिया ने बताया है कि पूनम कौर ने इस बारे में ट्वीट किया है. पूनम ने पवन के दो पिटाई के बारे में ट्वीट किया और बाद में एक बड़े पैमाने पर अभियान चलाने के लिए ट्वीट किया.

जहां संघर्ष शुरू हुआ: पवन पॉलिटिक्स में आने के बाद से ही पूनम पवन की आलोचना कर रही है. यह व्यापक रूप से बताया गया है कि पवन ने पिछले दिनों एक अफेयर के साथ उसे धोखा दिया था. हालांकि, पूनम ने इस मामले पर कोई सफाई नहीं दी, लेकिन पवन को निशाना बनाते हुए कई बार विवादित ट्वीट किए. यह वास्तव में इस तर्क को मजबूत करता है कि पवन और पूनम के बीच कुछ था.

एक बार फिर दिशा इवेंट के बाद: दिशा के बाद पूनम सोशल मीडिया पर सक्रिय हो गईं. जंहा खासकर एनकाउंटर के बाद पूनम ने पवन को निशाना बनाने के लिए जो खबर ट्वीट की, वह वायरल हो गई है वहीं एक बार फिर पूनम से सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म से फिर जुड़ गईं है. 

जानबूझकर मुझे संघर्ष में घसीट रहा है; जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि पूनम ने हालांकि ट्विटर पर इस बात कि पुष्टि कि है कि क्लैरिटी उसे आश्वस्त करने की कोशिश करती है कि उसने जो खबर ट्वीट की और डिलीट की वह सच नहीं है. वहीं पूनम ने कहा कि कुछ लोग उसे और एक अन्य व्यक्ति को निशाना बना रहे हैं, और वह कुछ ऐसा कर रही है जो उसने नहीं किया है. वे सभी साइको की तरह व्यवहार करते हैं. यह ट्वीट अब एक बार फिर गर्म विषय बन गया है.

टॉलीवूड एक्ट्रेस सामंथा ने कहा- में अपने किरदार को लेकर उत्साहित हूँ...

ardra sajan : भारत में लड़कियों को बॉक्सिंग सीखना चाहिए

जल्द हो करण जौहर की फिल्म में नज़र आएंगे यह साउथ एक्टर