जल्द हो करण जौहर की फिल्म में नज़र आएंगे यह साउथ एक्टर

जल्द हो करण जौहर की फिल्म में नज़र आएंगे यह साउथ एक्टर

टॉलीवूड और साउथ सिनेमा के जाने माने निर्देशकों में से एक पुरी जगन ने हाल में अपनी अगली तेलुगु फिल्म फाइटर के लिए हिंदी सिनेमा के सबसे बड़े निर्माताओं में से एक करण जौहर से हाथ मिलाया है. अर्जुन रेड्डी जैसी फिल्मों में मुख्य भूमिका निभा चुके विजय देवरकोंडा इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभाएंगे. करण के साथ मिलकर इस फिल्म को पूरे भारत तक पहुंचाने की फिल्म निर्माताओं की योजना है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हम आपको बता दें कि इस प्रोजेक्ट से जुड़े एक नजदीकी सूत्र के अनुसार, 'पिछले कुछ हफ्ते से निर्देशक पुरी जगन और चार्मी कौर मुंबई में रहकर करण के साथ इसी विषय पर बातचीत कर रहे थे कि कैसे इस फिल्म को पूरे भारत में पहुंचाया जाए?' इसी फिल्म के साथ अभिनेता विजय देवरकोंडा हिंदी में कदम रखेंगे. आगे बताते हुए सूत्रों ने कहा, 'करण जौहर ने विजय के अभिनय के हुनर की काफी तारीफें कीं. और उन्होंने बोला कि मैं उनके साथ फिल्म बनाना चाहता हूं. जब पुरी जगन ने करण को फिल्म की पटकथा सुनाई तो करण ने कहा कि यह कहानी तो वाकई पूरे भारत में पहुंचनी ही चाहिए. यह फिल्म पक्का उत्तर भारत के बाजार में आएगी.'

एक रिपोर्ट में इस बात का पता चला है कि उन्होंने यह भी कहा कि चार्मी ही वह इंसान है जिसने अपने संपर्कों के जरिए इस प्रोजेक्ट के लिए पुरी जगन की मुलाकात करण जौहर से कराई. पुरी जगन्नाथ की पिछली फिल्म 'आईस्मार्ट शंकर' एक बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म रही है. इसी फिल्म से निर्देशक पुरी की गाड़ी पटरी पर लौट आई है. अभी वह विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म फाइटर की तैयारियों में व्यस्त हैं. धर्मा प्रोडक्शन के साथ सौदा पक्का होने के साथ ही यह फिल्म और ज्यादा बड़े पैमाने पर खर्चा करेगी. इससे पहले निर्देशक पुरी जगन और विजय देवरकोंडा ने एक साथ काम नहीं किया है. यह पहला मौका है जब पुरी, विजय को निर्देशित करेंगे.

मलयालम अभिनेत्री चाहती है रचनात्मक स्वतंत्रत

राम्या : मैं अपनी रचनात्मक स्वतंत्रता का उपयोग कर सकती हूँ

फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर का मराठी ट्रेलर रिलीज, वीरता का परचम लहराया चहुओर