2 सांपो के साथ लाइव परफॉरमेंस कर रही थी ये एक्ट्रेस, डसने से हुई मौत

2 सांपो के साथ लाइव परफॉरमेंस कर रही थी ये एक्ट्रेस, डसने से हुई मौत

अक्सर आप सभी ने भी फिल्मों में सांप के साथ कलाकारों को कोई सीन निभाते हुए देखा होगा. ऐसे ही पश्चिम बंगाल की एक फिल्म में भी सांप के साथ एक सीन शूट किया जा रहा था. इस दौरान सांप ने अभिनेत्री को काट लिया जिससे उसकी मौत हो गई. जी हाँ... बंगाली एक्ट्रेस 'कालीदासी देवी' अपने शो में सांपो की देवी का किरदार निभाती हैं. हर बार तो कालीदासी देवी नकली प्लास्टिक के सांप के साथ ये किरदार निभाती थी लेकिन इस बार उन्होंने 2 असली सांप के साथ ये सीन निभाने का फैसला लिया था.

जब एक्ट्रेस 2 सांप के साथ लाइव पर्फोर्मस दे रही थी उस दौरान एक सांप ने उन्हें काट लिया. जी हाँ... सांप के डसने के बाद जब एक्ट्रेस के अंदर जहर फैलने लगा तो उन्हें तुरंत ही ओझा के साथ ले जाया गया. लेकिन ओझा भी जहर को रोकने में नाकामयाब साबित हुए. इसके बाद तुरंत ही एक्ट्रेस को पास ही के एक अस्पताल में ले जाया गया लेकिन तब तक बहुत समय हो गया था.

अस्पताल पहुंचते ही उस अभिनेत्री को डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया. डॉक्टर ने कहा कि- यदि एक्ट्रेस को समय पर अस्पताल लाया जाता तो वो बच सकती थी. अब पुलिस उस थिएटर मण्डली को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही हैं जिसमे एक्ट्रेस 'कालीदासी देवी' काम करती थी.

बोल्डनेस और ज़ीरो फिगर के मामले में करीना को टक्कर देती हैं ये भोजपुरी एक्ट्रेस

फिल्मों के बाद अब वेब सीरीज के जरिए धमाल मचाने आ रहे हैं 'निरहुआ'

कोर्ट के दर पर भटक रही हैं मिस पूजा, ये है मामला