मोदी के लिए अर्द्धनग्न तस्वीर खिंचवाने वाली मेघना हुई एनसीपी में शामिल
मोदी के लिए अर्द्धनग्न तस्वीर खिंचवाने वाली मेघना हुई एनसीपी में शामिल
Share:

वडोदरा। क्रिकेटरों के बाद अब राजनीतिज्ञों के लिए भी अभिनेत्रियां न्यूड फोटोशूट करवाने लगी है। साउथ इंडियन फिल्मों की एक्ट्रेस व मॉडल मेघना पटेल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर हाथों में लेकर सेमी न्यूड फोटो शूट करवाया था। अब खबर है कि रविवार को मेघना राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी से जुड़ गई है। मेघना का स्वागत एनसीपी के नेता और पूर्व उड्डयन मंत्री प्रफुल पटेल ने किया।

2014 के दौरान लोकसभा चुनाव में मेघना ने खुद को मोदी का फैन बताते हुए अर्द्धनग्न तस्वीरें खिंचवाई थी, जिसे लेकर वो खूब सुर्खियों में रही थी। तब कई लोगों ने इसे पब्लिसिटी स्टंट करार दिया था। तब मेघना ने कहा था कि इसके जरिए वो मोदी के लिए समर्थन हासिल कर रही है। गुजरात की रहने वाली मेघना के एनसीपी में शामिल होने के बाद एनसीपी का कहना है कि दक्षिण भारतीय फिल्मों की अभिनेत्री एनसीपी की सदस्य है।

बता दें कि अगले साल गुजरात में विधानसभा चुनाव होने वाले है, ऐसे में मेघना का ग्लैमरस चेहरा पार्टी के काम आ सकता है। गुजरात एनसीपी के प्रमुख जयंत पटेल ने कहा कि तब मेघना ने मोदी के लिए प्रचार किया था, लेकिन अब वो हमारी पार्टी में है और जिसमें कुछ भी गलत नहीं है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -