4 हफ़्तों से दुबई में फंसी है यह अदाकारा, शादी भी हुई पोस्टपोन
4 हफ़्तों से दुबई में फंसी है यह अदाकारा, शादी भी हुई पोस्टपोन
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही मशहूर गाने कलियों का चमन जब खिलता है में नजर आई एक्ट्रेस मेघना नायडू इन दिनों दुबई में लॉकडाउन हैं. जी हाँ, इस समय दुनियाभर में फैली कोरोना वायरस की महामारी की वजह से एक्ट्रेस को अपनी वेडिंग कैंसिल करनी पड़ी है. मिली खबर के मुताबिक़ जो एक खबर सामने आई है उसके अनुसार उन्होंने खुद बताया कि, ''दुबई में लॉकडाउन के बीच वे कैसे रह रही हैं.''

हाल ही में उन्होंने कहा- मैं दुबई में पिछले 4 हफ्तों से लॉकडाउन हूं. यहां काफी सख्ती है. सब बंद है. ग्रॉसरी शॉप में जाने के लिए भी लाइसेंस की जरूरत है. मुझे लगता है ये अच्छा कदम है. उम्मीद है ये सब जल्द खत्म होगा. इसी के साथ आपको यह भी बता दें कि दुबई में मेघना अपने पति लुईस के साथ हैं और मेघना ने कहा कि 'वे अपने परिवार को काफी मिस कर रही हैं. दिन में वे 2-3 बार उनसे बात कर लेती हैं.' इसी के साथ मेघना अपने पैरेंट्स की हेल्थ को लेकर काफी चिंतित हैं क्योंकि वे बुजुर्ग हैं, इसलिए उन्हें इंफेक्शन जल्दी पकड़ सकता है. मेघना ने बताया कि उनके पैरेंट्स के पास उनकी बहन मौजूद है. वहीं मेघना पति संग व्हाइट वेडिंग करने वाली थीं लेकिन अभी इसे होल्ड कर रखा गया है.

मेघना ने कहा- ''व्हाइट वेडिंग के लिए हमें पुर्तगाल जाना होगा, अभी कोरोना की वजह से सब कुछ कैंसल हो गया है. हम अगले साल पुर्तगाल जाएंगे तो शायद व्हाइट वेडिंग करें.'' इसी के साथ उन्होंने कहा, ''अभी के लिए हम कुछ भी प्लान नहीं कर रहे हैं हालात को ठीक होने में कई महीनें लग सकते हैं. हम पहले ही रीति रिवाजों के साथ शादी कर चुके हैं. मगर हमारी ख्वाहिश थी व्हाइट वेडिंग करने की. देखते हैं ये कब पूरी होगी.'' वैसे मेघना ने गुपचुप शादी की थी लेकिन उसके बाद एक दिन अचानक सोशल मीडिया पर इसे ऑफिशियल किया था जिससे सभी हैरान रह गए थे.

कोरोना के बाद बदल जाएंगी फिल्मों की कहानियां: आयुष्मान खुराना

थप्पड़ जैसी फिल्मों में किरदार निभाना चाहती हैं आकांक्षा

वरुण धवन की पुरानी तस्वीर शेयर कर युवक ने किया ट्रोल, एक्टर ने ले लिए मजे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -