डॉ. श्रीराम लागू के निधन से बहुत दुःखी हैं ऋषि कपूर, कहा- 'आपको बहुत प्यार...'
डॉ. श्रीराम लागू के निधन से बहुत दुःखी हैं ऋषि कपूर, कहा- 'आपको बहुत प्यार...'
Share:

भारतीय सिनेमा और थिएटर में अपनी एक अलग ही छाप छोड़ने वाले डॉ. श्रीराम लागू का 92 साल की उम्र में निधन हो चुका है. आपको पता ही होगा उन्होंने हिंदी से लेकर मराठी सिनेमा तक में अपना एक अलग ही मुकाम बनाया है. ऐसे में इस समय उनके निधन ने सभी को हैरान किया है. इस समय बॉलीवुड में शोक की लहर है और ऋषि कपूर समेत कई सेलेब्रिटीज़ ने श्रद्धांजलि अर्पित की. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक डॉ. श्रीराम लागू ने पुणे के एक निजी अस्पताल में अंतिम सांस ली और मिड-डे की एक खबर के अनुसार, उनका निधन उम्र से संबंधित बीमारियों के कारण हुआ.

वैसे इस बात को बहुत कम लोग जानते हैं कि डॉ. श्रीराम लागू एक बेहतरीन एक्टर होने के साथ ENT सर्जन भी थे और उन्होंने अपने करियर में फ़िल्मों के अलावा 20 मराठी नाटकों का निर्देशन भी किया. अब बॉलीवुड के फ़िल्मी एक्टर ऋषि कपूर ने डॉ. श्रीराम लागू के निधन पर लिखा- ''श्रद्धांजलि, सबसे सहज कलाकारों में शामिल डॉ. श्रीराम लागू हमें छोड़कर चले गये. उन्होंने कई फ़िल्में कीं. दुर्भाग्यवश पिछले 25-30 सालों में उनके साथ काम करने का मौका कभी नहीं मिला. वो पुणे में रिटायर्ड जीवन बिता रहे थे. डॉ. साहब आपको बहुत प्यार.''

आपको बता दें कि डॉ. श्रीराम लागू ने साल 1978 में घरौंदा फ़िल्म के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का अवार्ड अपने नाम किया था और साल 1997 में उन्हें कालीदास सम्मान से नवाज़ा गया था. वहीं साल 2006 में डॉ. लागू को सिनेमा में योगदान के लिए मास्टर दीनानाथ मंगेशकर स्मृति प्रतिष्ठान ने सम्मानित किया था और साल 2010 में उन्हें संगीत नाटक एकेडमी फेलोशिप से सम्मानित किया जा चुका है.

दीपिका को हाथों से केक खिलाते नजर आए ऋतिक रोशन, वायरल हो रहा वीडियो

सपना चौधरी ने 'घूंघट की ओट' गाने पर डांस मूव्स से स्टेज पर लगाई आग, वीडियो हुआ वायरल

बॉक्स ऑफिस पर धीमी गति से ही चल रही पानीपत, 11 दिन में कमाए इतने करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -