असल जिंदगी में लिव इन रिलेशनशिप में नहीं रहेंगी कृति सेनन, खास है वजह

आजकल लिव इन रिलेशनशिप (Live in Relationship) में अधिकतर लोग रहना चाहते हैं। हालाँकि कुछ ही ऐसे माता- पिता हैं जो लिव इन रिलेशनशिप में रहने के लिए अपने बच्चों को आजादी देते हैं और अपने बच्चों के फैसले का समर्थन कर सकते हैं। वहीं अधिकतर माता पिता चौंक जाते हैं और बच्चों के फैसले पर सवाल उठाते हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) ने बताया कि वो लिव इन रिलेशनशिप के बारे में क्या सोचती है।

उन्होंने कहा, 'लिव इन में कुछ गलत नहीं है, लेकिन अगर आप मुझसे पूछ रहे हैं कि मैं ऐसा करूंगी तो नहीं। क्योंकि मेरी मां इस पर सवाल जरूर उठाएगी।' आप सभी जानते ही होंगे कृति सेनन ने फिल्म ‘लुका छुप्पी’ में रश्मि का किरदार निभाया था जो विनोद यानी कार्तिक आर्यन के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहती हैं। हालांकि रियल लाइफ में पॉपुलर एक्ट्रेस लिव इन रिलेशनशिप में रहना पसंद नहीं करेंगी। उनका कहना हैं उनके पेरेंट्स को यह सही नहीं लगता है। हाल ही में उन्होंने कहा, 'अगर उन्हें महसूस हुआ कि वो ऐसे रिश्ते में हैं जहां उन्हें अपने पार्टनर के साथ रिश्ते को परखना है तो देखा जाएगा।'

उन्होंने यह भी कहा, 'सरोगेसी को लेकर अब कानून अलग है। मुझे नहीं लगता है कि अगर आपको बच्चे चाहिए और आप नॉर्मल तरीके से मां नहीं बन पाते हो तो सेरोगेसी को चांस देना चाहिए। ये एक बढ़िया तरीका है।' आपको बता दें कि अभिनेत्री ने ‘मिमी’ फिल्म में सेरोगेट महिला का किरदार निभाया था। काम के बारे में बात करें तो जल्द ही वह ‘आदिपुरुष’ में दिखाई देंगी जिसमें प्रभास, सैफ अली खान जैसे कलाकार है।

दो महीने का हुआ नेहा धूपिया का बेटा, शेयर की तस्वीर

शादी से पहले कुछ इस अवतार में नजर आई कैटरीना कैफ, पैपराजी को देखते ही एक्ट्रेस ने दी ये प्रतिक्रिया

जल्द ही अपनी नई फिल्म में इस एक्टर के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे अली फजल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -