दो महीने का हुआ नेहा धूपिया का बेटा, शेयर की तस्वीर
दो महीने का हुआ नेहा धूपिया का बेटा, शेयर की तस्वीर
Share:

बाॅलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया कुछ समय पहले ही माँ बनी हैं। जी हाँ, नेहा ने इसी साल अक्टूबर में अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया हैं जो एक बेटा हैं। इससे पहले वह एक बेटी को जन्म दे चुकीं हैं। अब आजकल नेहा आए दिन अपने लाडले की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। लेकिन उनके द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में नेहा ने कभी भी अपने बेटे का चेहरा नहीं दिखाया। अब नेहा का लाडला 2 महीने का हो गया है और इसी को देखते हुए एक्ट्रेस ने बेटे संग बेहद ही प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं जो इस समय चर्चा में हैं।

आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में मां और बेटा दोनों व्हाइट आउटफिट में दिख रहे हैं। इस दौरान नेहा लाडले को सीने से लगाए नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में नेहा के चेहरे पर सुकून नजर आ रहा है और वह बड़ी खुश हैं। इन तस्वीरों में नेहा बच्चे को गोद में लेकर ममता से भरी हुई दिखाई दे रहीं हैं। अपनी और बेटे की इन तस्वीरों के साथ नेहा ने कैप्शन में लिखा हैं- 'दो महीने अपने बच्चे को अथक प्यार।।।उफ्फ मेरा दिल भरा हुआ है।'

दोनों की इन तस्वीरों को देखकर फैंस के साथ सेलेब्स भी बधाई दे रहे हैं। सभी दोनों का अंदाज देख ख़ुशी जता रहे हैं। आपको बता दें कि इससे पहले अंगद बेटी अपने बच्चे को दूध पिलाते हुए नजर आए थे। उस दौरान की तस्वीर उन्होंने शेयर की थी और फैंस उन्हें देख बड़े खुश नजर आए थे।

जय भानुशाली ने शेयर किया बेटी तारा का सबसे क्यूट वीडियो

Omicron के बीच कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन, एयरलाइन को भेजा गया कारण बताओ नोटिस

शादी से पहले कुछ इस अवतार में नजर आई कैटरीना कैफ, पैपराजी को देखते ही एक्ट्रेस ने दी ये प्रतिक्रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -