malang box office : आदित्य-दिशा की फिल्म ने दिखाया कमाल, कमाए इतने करोड़
malang box office : आदित्य-दिशा की फिल्म ने दिखाया कमाल, कमाए इतने करोड़
Share:

 हिंदी सिनेमा के जाने माने एक्टर आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी स्टारर फिल्म मलंग 7 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इसकी अलावा फिल्म की कहानी काफी सरप्राइजिंग है और ऑडियंस व क्रिटिक की तरफ से इसे पॉजिटिव रिव्यू मिला है. अधिकतर दर्शकों का कहना है कि फिल्म जैसा सोचा था उससे कहीं अच्छी है. वही तो चलिए अब बात करते हैं फिल्म के फर्स्ट डे बिजनेस के बारे में. इसके अलावा फिल्म की कमाई के आधिकारिक आंकड़े आने अभी बाकी हैं| परन्तु ट्रेड विशेषज्ञों द्वारा लगाए गए अनुमान के अनुसार  फिल्म ने पहले दिन 5 से 8 करोड़ रुपये के आसपास कमाई की है. 

वही ये आंकड़ा बड़ा इसलिए भी है| क्योंकि मलंग के साथ-साथ स्क्रीन्स पर 6 फिल्में रिलीज हुई हैं. इसके अलावा इनमें शिकारा और हैक्ड जैसी फिल्में भी शामिल हैं और मलंग का बिजनेस उनसे बेहतर है. वही आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी के अलावा फिल्म में अनिल कपूर और कुनाल खेमू भी हैं. इसके अलावा कुनाल का रोल ट्रेलर में काफी कम दिखाया गया था परन्तु कहा जा सकता है कि उनके रोल को छिपाने की कोशिश की गई है. क्योंकि फिल्म में कुनाल का किरदार काफी दिलचस्प है.

जानकारी के लिए बता दें की वही फिल्म को मिली पॉजिटिव माउथ पब्लिसिटी के आधार पर कहा जा सकता है कि इसके बिजनेस में आगे भी इजाफा देखने को मिल सकता है. आपकी जानकारी के लिए बता दें की ये कहानी है अद्वैत ठाकुर यानि आदित्य रॉय कपूर की. जो अपने प्यार सारा (दिशा पाटनी) को खोने के बाद शहरभर के पुलिसवालों के खून का प्यासा हो गया है. वही अद्वैत 24 दिसंबर की रात को मैनहंट पर निकलता है और अपने फर्स्ट मर्डर से पहले अनिल कपूर को फोन कर कहता है कि उसे एक मर्डर रिपोर्ट कराना है.

Hacked Review: हैक होगी हिना खान की लाइफ, विक्रम भट्ट की मूवी में दिखेगा क्राइम का टच

tanhaji box office : अजय देवगन की फिल्म तानाजी ने 250 करोड़ का आंकड़ा किया पार

Malang Movie Review: फिल्म मलंग से मोहित सूरी दिखाए रिश्तो के रंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -