shikara box office : शिकारा ने की धीमी शुरुवात, जानिये क्या रहा कलेक्शन
shikara box office : शिकारा ने की धीमी शुरुवात, जानिये क्या रहा कलेक्शन
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने निर्देशक विधू विनोद चोपड़ा के निर्देशन में बनी फिल्म शिकारा 7 फरवरी को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है. इसके अलावा फिल्म में लीड रोल प्ले करने वाले एक्टर सादिया और आदिल खान कोई बहुत मशहूर चेहरे नहीं हैं परन्तु फिल्म में उनका काम बेहद कमाल का है. साथ ही फिल्म की कहानी और नरेशन इतना दमदार है कि ये आपको लगातार बांधे रखता है. बात करें फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तो फिल्म बज तो बना रही थी, परन्तु इसे लेकर विवाद भी लगातार बने हुए थे. 

बावजूद इन सारी चीजों के फिल्म तय वक्त पर सिनेमाघरों में रिलीज हो गई लेकिन बड़ी स्टार कास्ट नहीं होने का नुकसान इसे झेलना पड़ा है . वही लोग उतनी तादाद में थिएटर्स में नहीं पहुंचे जितनी उम्मीद की जा रही थी. इसके साथ ही फिल्म को मिली स्क्रीन्स ने भी इस मामले में बड़ी भूमिका निभाई. इसके अलावा  फिल्म के पहले दिन की कमाई की बात करें तो ट्रेड विशेषज्ञों का कहना है कि फिल्म का पहले दिन का बिजनेस 25 से 50 लाख रुपये के आसपास रहेगा. हालांकि आधिकारिक आंकडे़ आने अभी बाकी हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की  यदि बिजनेस कम भी रहता है तो भी माउथ पब्ल‍िसिटी की वजह से फिल्म को आगे फायदा मिलने की पूरी उम्मीद है.इसके अलावा फिल्म को मिल रहे क्रिट‍िक्स और ऑडियंस के रिएक्शन काफी पॉजिटिव हैं. वही यदि बात की जाये फिल्म के नरेशन और माउथ पब्लिसिटी की वजह से माना जा रहा है कि फिल्म की कमाई आगे बेहतर हो सकती है . वही  फिल्म की कहानी कश्मीर से मायग्रेट हुए पंडितों की व्यथा और एक लव स्टोरी को साथ में लेकर चलती है.

Hacked Review: हैक होगी हिना खान की लाइफ, विक्रम भट्ट की मूवी में दिखेगा क्राइम का टच

tanhaji box office : अजय देवगन की फिल्म तानाजी ने 250 करोड़ का आंकड़ा किया पार

Malang Movie Review: फिल्म मलंग से मोहित सूरी दिखाए रिश्तो के रंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -