तैमूर अली खान संग नजर आए अरहान, मलाइका अरोड़ा ने शेयर की ये क्यूट फोटो
तैमूर अली खान संग नजर आए अरहान, मलाइका अरोड़ा ने शेयर की ये क्यूट फोटो
Share:

करीना कपूर खान और मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से हैं जो एक दूसरे के साथ कमाल की बॉन्डिंग शेयर करती नजर आती हैं. ये दोनों कई बार अमृता अरोड़ा के साथ हैंग आउट करते भी दिखाई देती हैं. दोनों के बच्चे भी एक दूसरे के साथ वक्त बिताते हैं. हाल ही में जब करीना और मलाइका एक दूसरे के साथ संजय बिता रही थीं तभी उनके बेटे तैमूर और अरहान भी एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करते नजर आये हैं. 

इंस्टाग्राम पर मलाइका अरोड़ा ने एक खास तस्वीर शेयर की हुई है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा हैं-  मेरा बेबी बेबो के बेबी के साथ. खान बॉयज. टिमटिम. तस्वीर में अरहान कैमरा की तरफ देख रहे हैं जबकि तैमूर का ध्यान अरहान की तरफ है. तैमूर ने अपने हाथ में एक फुटबॉल लिया हुआ है और वह काफी क्यूट दिखाई दें रहे हैं. बता दें कि तैमूर अपनी तस्वीरों के चलते सोशल मीडिया पर काफी सुर्ख़ियों में रहते हैं. मलाइका द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर पर लोगों ने ढेरों कमेंट्स और लाइक  किए हैं. अमृता अरोड़ा ने कमेंट बॉक्स में कई सारे दिल वाले इमोजी बनाए हैं वहीं भावना पांडे के ने भी दिल वाले इमोजी बनाकर तस्वीर पर अपने इमोशन्स जाहिर किए हैं. फराह खान ने कमेंट बॉक्स में लिखा- कितने क्यूट लड़के हैं. वहीं संजय कपूर ने भी दिल वाले इमोजी बनाए हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

आपको बता दें कि करीना कपूर खान के बेटे तैमूर अली खान अभी से सोशल मीडिया के स्टार बन गए हैं. सोशल मीडिया पर तैमूर के नाम से ढेरों पेज हैं जिन पर उनकी तस्वीरें शेयर की जाती रहती हैं. इन तस्वीरों को खूब लाइक और शेयर किया जाता है. तैमूर पैपराजी के भी फेवरेट हैं और यही वजह है कि वह फोटोग्राफर्स से भी बात करते हैं और उनके आवाज देने पर अक्सर रिएक्ट भी करते हैं.

फिल्म मिमी के लिए कृति ने बढ़ाया 15 किलो वजन, निभाएंगी सरोगेट मां का किरदार

फेमिना ब्यूटी अवॉर्ड्स 2020 में अपने जलवे बिखेरतीं नजर आईं बॉलीवुड अभिनेत्रियां

CAA पर अब फूटा गोविंदा का गुस्सा, कहा- 'तुझको मिर्ची लगी तो मैं क्या करूँ...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -