जाहन्वी ने करगिल गर्ल की शूटिंग की पूरी, सोशल मीडिया पर शेयर किया इमोशनल पोस्ट
जाहन्वी ने करगिल गर्ल की शूटिंग की पूरी, सोशल मीडिया पर शेयर किया इमोशनल पोस्ट
Share:

अभिनेत्री जाहन्वी कपूर यूं तो अपने कई प्रोजेक्ट्स को लेकर चर्चा में बनी हैं लेकिन उनकी फिल्म करगिल गर्ल सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोर रही है. इस फिल्म में जाहन्वी गुंजन सक्सेना की भूमिका निभा रही है. गुंजन सक्सेना करगिल युद्ध के दौरान पूर्व एयर फोर्स पायलट हो चुकी हैं. जाहन्वी ने इस फिल्म की शूटिंग को खत्म कर लिया है और उन्होंने इस मौके पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है.

उन्होंने फिल्म की मेकिंग से जुड़ी कुछ तस्वीरें शेयर की और कैप्शन में लिखा - 'पिछले दो दिनों से मैं सोच रही हूं कि मैं क्या कैप्शन दूं जिससे इस अनुभव के साथ जस्टिस कर सकूं लेकिन मैं कुछ नहीं सोच सकी हूं. ये एक फिल्मरैप है और मैं अपने आप को खुशकिस्मत समझती हूं कि मुझे इस स्पेशल यात्रा का हिस्सा बनने का मौका मिला और ये मेरे बेस्ट फ्रेंड शरन शर्मा के जरिए पॉसिबल हो पाया है. वो हमेशा कहता है कि सारा खेल सिर्फ प्रोसेस का है और मुझे नहीं लगता कि इससे शानदार, एडवेंचर्स और यादगार प्रोसेस कुछ और हो सकता है.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

बता दे की ये फिल्म इंडियन एयरफोर्स की पायलट गुंजन शर्मा के जीवन पर आधारित है. भारत और पाकिस्तान के बीच 1999 में हुए करगिल युद्ध में दो महिलाओं ने बहादुरी से काम किया था. इन महिलाओं के नाम गुंजन सक्सेना और श्री विद्या है. इन दोनों महिलाओं ने न केवल कारगिल युद्ध के दौरान दुश्मन की मिसाइलों का मुकाबला किया, बल्कि अपनी बहादुरी के लिए गुंजन सक्सेना को शौर्य चक्र से भी नवाजा गया है.

शरण शर्मा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म को धर्मा प्रोडक्शंस और जी स्टूडियोज ने मिलकर प्रोड्यूस किया है. फिल्म में पंकज त्रिपाठी, जाह्नवी कपूर के पिता का रोल निभा रहे हैं. फिल्म में जाह्नवी, पंकज के अलावा अंगद बेदी, विनीत कुमार, मानव विज भी अहम भूमिकाओं में हैं. फिल्म 13 मार्च 2020 को सिनेमा घरो में रिलीज़ होगी. 

Dabangg 3 Box Office : दबंग की कमाई में आयी रूकावट, सलमान की फिल्म का कलेक्शन जानिये क्या रहा

VIDEO: मलाला युसुफ़ज़ई के जीवन संघर्ष की दास्ताँ है 'गुल मकई', सिनेमाघरों में जल्द देगी दस्तक

बॉलीवुड के इन पांच अभिनेताओं ने आधी उम्र की लड़कियों से रचाई शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -