बॉलीवुड के इन पांच अभिनेताओं ने आधी उम्र की लड़कियों से रचाई शादी
बॉलीवुड के इन पांच अभिनेताओं ने आधी उम्र की लड़कियों से रचाई शादी
Share:

हिंदी सिनेमा के मशहूर सुपरस्टार राजेश खन्ना ने अपने फिल्मी सफर में कई शानदार फिल्में दीं गयी है। दर्शकों ने राजेश खन्ना के अभिनय और स्टाइल को काफी पसंद किया। वह लगातार 15 फिल्में सुपरहिट देने वाले दुनिया के इकलौते अभिनेता हैं। फिल्मों के अलावा राजेश खन्ना अपने निजी जिंदगी की कारण से भी काफी चर्चा में रहे थे। उन्होंने राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया के बीच 3 वर्ष तक अफेयर चला। दोनों ने 1973 में शादी की। जब डिंपल और राजेश खन्ना के बीच प्यार के किस्से चल रहे थे उस वक्त उनकी उम्र केवल 16 साल थी और राजेश खन्ना की उम्र 31 साल थी। ऐसे में दोनों के बीच उम्र का काफी फासला था। डिंपल ने अपनी पहली ही फिल्म के बाद शादी कर ली और कुछ समय के लिए फिल्मी दुनिया से किनारा कर लिया गया है। राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया अकेले ऐसे कपल नहीं हैं जिनके प्यार के बीच उम्र कोई आड़े नहीं आई। एक नजर ऐसे की सितारों पर। 

मिलिंद सोमन और अंकिता कुंवर 
मिलिंद सोमन ने 22 अप्रैल साल 2018 को अंकिता (Ankita Konwar) से शादी की थी। मिलिंद जहां 53 साल के हैं तो इसके अलावा अंकिता महज 27 साल की हैं। उम्र के इस फासले की वजह से दोनों की शादी ने उस वक्त खूब सुर्खियां बटोरी थीं। बीते दिनों शादी के लगभग एक साल बाद अंकिता ने दोस्ती, डेटिंग और फिर शादी तक के सफर को बयां किया था। 

सैफ अली खान और करीना कपूर
सैफ और करीना की जोड़ी को बॉलीवुड के आइडल कपल में से एक माना जाता है। करीना, सैफ से उम्र में 10 साल छोटी हैं। करीना की यह पहली शादी है जबकि सैफ इससे पहले एक्ट्रेस अमृता से शादी कर चुके थे। जब सैफ की पहली शादी हो रही थी उस वक्त करीना महज 10 साल की थीं और शादी में मौजूद भी हुई थीं। उस वक्त उन्होंने सैफ को अंकल कहकर बधाई दी थी।

कमल हासन और सारिका
कमल हासन ने सारिका से 1988 में शादी की। कमल हासन ने 34 साल की उम्र में सारिका से दूसरी शादी की थी। उस वक्त सारिका 28 साल की थीं। शादी के वक्त सारिका प्रेग्नेंट थीं जिसके बाद उन्होंने श्रुति हासन को जन्म दिया।

संजय दत्त और मान्यता दत्त
संजय दत्त के हर अच्छे और बुरे वक्त में उनकी पत्नी मान्यता साथ खड़े हुए दिखाई देती हैं। संजय दत्त अपनी दूसरी पत्नी रिया पिल्लई से अलग होने के बाद मान्यता से शादी की। मान्यता संजय दत्त से उम्र में 20 साल छोटी हैं। संजय और मान्यता के दो बच्चे हैं, बेटा शहरान दत्त और बेटी इकरा दत्त।

कबीर बेदी और परवीन दोसांझ
कबीर बेदी और परवीन दोसांझ के बीच उम्र का 29 साल का फासला है। ब्रिटिश मूल की एक्ट्रेस परवीन और कबीर बेदी ने 10 साल के अफेयर के बाद शादी की थी। कबीर की परवीन से ये चौथी शादी थी। बताया जा रहा है कि परवीन, कबीर बेदी की बेटी पूजा बेदी से 4 साल छोटी हैं। 

BB13 : बिगबॉस के घर की लड़ाई में विन्दु सिंह और असीम के भाई के बिच हुआ घमासान

अपनी बेटी का नाम भी आयत रखते सलमान, खुद किया खुलासा

सास मौसमी चटर्जी के खिलाफ मानहानि का केस करेंगे दामाद, कहा- 'मैं चुप रहा, क्योंकि...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -