एक्ट्रेस का क्रेडिट कार्ड चुराकर चोर ने की 1 करोड़ की शॉपिंग

एक्ट्रेस का क्रेडिट कार्ड चुराकर चोर ने की 1 करोड़ की शॉपिंग

सेलिब्रिटीज का बैंक अकाउंट हैक और क्रेडिट कार्ड चोरी होना तो जैसे अब आम बात हो गई है और ऐसा सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी होता है. हाल ही में हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री डेमी मूर का क्रेडिट कार्ड चोरी हो गया है और जिसने भी उनका क्रेडिट कार्ड चुराया है उस शख्स ने डेमी के अकाउंट से करीब 169,000 डॉलर यानि 1 करोड़ रूपए की शॉपिंग भी कर ली है. हाल ही में डेमी के क्रेडिट कार्ड चोरी होने की जानकारी फेडरल प्रॉसिक्यूटर ने दी हैं.

कोर्ट के दस्तावेजों की माने तो डेविड मैथ्यू रीड ने ओरिजिनल दस्तावेज खो जाने की बात कहते हुए डेमी का कार्ड चुरा लिया. 35 वर्षीय मैथ्यू ने एजेंट अल्फ्रेडो रॉसी के सामने ही ये बात भी स्वीकारी है कि उन्होंने फेडएओक्स स्टोर से ही एक्ट्रेस का रिप्लेसमेंट कार्ड चुरा लिया. दरअसल मैथ्यू ऐसी हरकत करते हुए कैमरे में कैद हो गया था. जब मैथ्यू ने एक्ट्रेस का कार्ड चुरा लिया उसके बाद उन्होंने उस नए कार्ड को शॉपिंग करने के लिए इस्तेमाल किया था.

सूत्रों की माने तो मैथ्यू ने कार्ड चुराने के बाद डेमी के कार्ड से करीब 169,249 डॉलर यानी करीब 1 करोड़ रूपए खर्च कर दिए. हालांकि मैथ्यू को पुलिस ने इस हरकत के बाद गिरफ्तार कर लिया है. मैथ्यू फ़िलहाल काउंटी जेल में है. आपकी जानकारी के लिए बता दें डेमी पेशे से मशहूर सॉन्ग राइटर, एक्ट्रेस और मॉडल हैं.

रंगमिजाज़ी जस्टिन मंगेतर से पहले इतनी लड़कियों को कर चुके हैं डेट

सगाई के बाद अपनी मंगेतर के परिवार से मिले जस्टिन

बेटी के जन्म के बाद कायली में आए हैं यह बदलाव

 

?