जब भूमि पेडनेकर से पूछा ऐसा सवाल तो बिना किसी झिझक के दिया जबाव
जब भूमि पेडनेकर से पूछा ऐसा सवाल तो बिना किसी झिझक के दिया जबाव
Share:

हिंदी सिनेमा डायरेक्‍टर मुदस्‍सर अजीज की हालिया रिलीज 'पति पत्‍नी और वो' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्‍म में बॉलीवुड के एक्टर कार्तिक आर्यन,एक्ट्रेस  भूमि पेडनेकर और अनन्‍या पांडे मुख्‍य किरदारों में हैं। पति पत्नी और वो बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ने के लिए रेडी है| फिल्‍म को बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छा रिस्‍पॉन्‍स मिल रहा है। इसे क्रिटिक्‍स के साथ-साथ दर्शक भी काफी पसंद कर रहे हैं। इसी के साथ यही वजह है कि फिल्‍म ने पहले वीकेंड में 33 करोड़ से ऊपर का बिजनस कर लिया है।

फिल्‍म को ऑडियंस से मिली तारीफों के बाद इसकी स्‍टारकास्‍ट सफलता को इंजॉय कर रही है। बॉक्‍स ऑफिस नंबर्स पर बात करते हुए अभी हाल ही में भूमि ने कहा कि वह नंबर्स को ज्‍यादा समझ नहीं पाती हैं लेकिन उन्‍हें मालूम है कि 'पति पत्‍नी और वो' को हर वर्ग के लोग पसंद कर रहे हैं।फिल्‍म को ऑडियंस से मिली तारीफों के बाद इसकी स्‍टारकास्‍ट सफलता को इंजॉय कर रही है। बॉक्‍स ऑफिस नंबर्स पर बात करते हुए हाल ही में भूमि ने कहा कि वह नंबर्स को ज्‍यादा समझ नहीं पाती हैं लेकिन उन्‍हें मालूम है कि 'पति पत्‍नी और वो' को हर वर्ग के लोग पसंद कर रहे हैं।

जानकारी के लिए बता दें, फिल्‍म में भूमि की ऐक्टिंग की लोग सोशल मीडिया पर भी काफी प्रशंसा कर रहे हैं। फिल्‍म के एक सीन में उनके बोल्‍ड डायलॉग 'मुझे सेक्‍स बहुत पसंद है' पर लोग काफी चर्चा कर रहे हैं। इस पर जब उनसे सवाल किया गया कि क्‍या उन्‍हें इस डायलॉग को बोलते हुए अजीब नहीं लगा तो उन्‍होंने तुरंत कहा कि उन शब्‍दों को बोलकर अजीब नहीं लगा क्‍योंकि उनका कैरक्‍टर आज के समय की लड़की का है।

दीपिका पादुकोण ने शेयर की फिल्म 'छपाक' की झलक, 10 दिसंबर को रिलीज़ होगा ट्रेलर

90s की इस खूबसूरत हीरोइन ने कर दी थी चंकी पांडे की पिटाई

अनन्या पांडे की फिल्म हिट होते ही करण जौहर ने किया याद, दीपिका पादुकोण के साथ आएगी नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -