तलाक ले रही है एक्ट्रेस असिन, फैंस को लगा झटका
तलाक ले रही है एक्ट्रेस असिन, फैंस को लगा झटका
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री असिन से जुड़ी हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है असिन और उनके पति राहुल शर्मा के बीच सबकुछ सही नहीं है। उन्होंने इंस्टाग्राम से पति संग अपनी सारी फोटोज डिलीट कर दी हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने सोशल मीडिया से अपनी शादी की फोटोज भी हटा दी हैं। इस खबर के सामने आने के पश्चात् से ही असिन के प्रशंसक हैरान हैं।

वहीं असिन और राहुल का एक फैन पेज कपल के अलग होने का दावा कर रहा है। फैन पेज ने असिन के इंस्टाग्राम की फोटोज साझा करते हुए इस बात का दावा किया है कि असिन ने फरवरी से ही राहुल के साथ अपनी फोटोज डिलीज करना आरम्भ कर दिया था। हालांकि, आधिकारिक तौर पर इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है कि असिन, राहुल से तलाक लेने वाली हैं। न ही इस बात का पता चल पाया है कि असिन ने राहुल के साथ अपनी फोटोज क्यों हटाईं।

असिन ने राहुल और अपनी एक फोटो को अभी तक डिलीट नहीं किया। यह फोटो असिन और राहुल के रिसेप्शन पार्टी की है। इस फोटो में राहुल और असिन के अतिरिक्त दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर भी दिखाई दे रहे हैं। असिन ने यह फोटो ऋषि कपूर के निधन के समय उन्हें याद करते हुए पोस्ट की थी।

डिलीवरी बॉय उस्मान ने रची थी टनल में लूट की साजिश, भाई इरफ़ान को भी लिया साथ, अब तक 7 गिरफ्तार

जबरदस्त सरप्राइज के साथ ख़त्म होगा 'गुम है...' सीरियल

बिग बॉस के बाद इस टीवी सीरियल में नजर आएँगे अब्दु रोजिक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -