काम पर दोबारा लौटीं अनुप्रिया गोयनका
काम पर दोबारा लौटीं अनुप्रिया गोयनका
Share:

इस समय पूरे भारत ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में कोरोना वायरस के कारण लोगों को दूसरों से दुरी बनाने और अपने घर में रहने के लिए कहा जा रहा है. कई जगह पर लॉकडाउन लगा हुआ है तो कई जगहों पर लॉकडाउन को खोल दिया गया है. ऐसे में अब लॉकडाउन के खुलने से बॉलीवुड में भी काम शुरू हो गया है. कई स्टार्स ने काम शुरू कर दिया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupria Goenka (@goenkaanupriya) on

वहीं बहुत से ऐसे स्टार्स हैं जो अपने घरों में अब भी कैद हैं और काम नहीं कर रहे हैं. आप सभी को पता हो बीते दिनों खबर थी कि फिल्मों की शूटिंग भी शुरु हो रही हैं. वहीं अब इसी बीच एक्ट्रेस अनुप्रिया गोयनका ने प्रकाश झा की फिल्म की डबिंग शुरू कर दी है. जी दरअसल बीते 3 महीने बाद एक्ट्रेस फिर से अपने काम पर वापस आ चुकीं हैं. अनुप्रिया में इस बात की खुशी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर जाहिर कर दी है.

इसी के साथ ही उन्होंने इस बात की उम्मीद जताई है कि ''जल्दी है ये महामारी खत्म हो और सब पहले जैसे हालात हो.'' वैसे हम आप सभी को यह भी बता दें कि अनुप्रिया गोयनका एक भारतीय फिल्म एक्ट्रेस हैं, जो हिंदी और तेलुगु सिनेमा में अपने बेहतरीन अभिनय के लिए जानी जाती हैं. वहीं हिंदी सिनेमा में अनुप्रिया को फिल्म पद्मावत में नागमती की भूमिका में देखा जा चुका है जो बड़ी बेहतरीन रही थी. अनुप्रिया को उनके बेहतरीन अंदाज के लिए जाना जाता है और अनुप्रिया को उनकी एक्टिंग के लिए खूब पसंद किया जाता है.

लॉकडाउन में करिश्मा कपूर ने पहनी इतनी सस्ती-टीशर्ट कि कीमत सुनते ही शॉक्ड रह जाएंगे आप

लॉकडाउन में भी काम करने के मामले में पीछे नहीं हैं जैकलिन

जब टीना मुनीम को लेकर संजय दत्त ने खोला था यह बड़ा राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -