'टाइगर ज़िंदा है' : ट्रेलर को मात्र 24 घंटे में मिले 29 मिलियन व्यूज
'टाइगर ज़िंदा है' : ट्रेलर को मात्र 24 घंटे में मिले 29 मिलियन व्यूज
Share:

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान एक बार फिर जल्द ही अपने फैंस को एंटरटेन करने आ रहे है. क्रिसमस के मौके पर सल्लू मिया धमाकेदार फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' के साथ परदे पर वापसी करने वाले है. उनकी ये फिल्म साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मो में से एक है. 'टाइगर ज़िंदा है' साल 2012 में आई फिल्म 'एक था टाइगर' का सीक्वल है. काफी समय से फैंस को फिल्म का ट्रेलर देखने का बेसब्री से इंतजार था और कुछ दिन पहले ही फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज़ हो गया है. ट्रेलर के लांच होते ही सोशल मीडिया पर इसकी चर्चा जोरो शोरो से होने लगी है.

चौका देने वाली बात तो ये है कि फिल्म के ट्रेलर रिलीज़ के मात्रा 24 घंटे के भीतर ही इसे 29 मिलियन व्यूज मिल गए है. फेसबुक और यूट्यूब यदि दोनों के ही व्यूज मिलाकर ट्रेलर के व्यूज देखे तो ये 29 मिलियन है. 24 घण्टे के भीतर ट्रेलर को फेसबुक पर 13 मिलियन व्यूज़ मिले, जबकि यूट्यूब पर इसे 16 मिलियन व्यूज़ मिले. फिल्म का ट्रेलर एक्शन्स से भरा काफी धमाकेदार था. फिल्म का ट्रेलर गोलीबारी, घुड़सवारी, दिमागी खेल और ढेर सारे ऐक्शन सीन से भरपूर हैं. फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफ़र ने किया है. और इसमें सलमान खान और कैटरीना का बेहतरीन एक्शन देखने को मिलेगा. आपको बता दे 'टाइगर ज़िंदा है' इसी साल 22 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

 

बस इतनी सी बात को लेकर एक दूसरे पर हावी हुए प्रियांक और पुनीश

एकता कपूर की टीम ने रिजेक्ट कर दिया था मुझे- स्मृति ईरानी

किंग खान ने शेयर की अपने तीन अनमोल रतन की फोटो, कहा- मेरी बुराइयां...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -