माहिरा ने वायरल फोटो के लिए मांगी माफ़ी, कहा- गलती इंसान से होती है...
माहिरा ने वायरल फोटो के लिए मांगी माफ़ी, कहा- गलती इंसान से होती है...
Share:

कुछ दिनों पहले फिल्म 'रईस' में नजर आई पाकिस्तानी स्टार 'माहिरा खान' की बॉलीवुड के डैशिंग एक्टर 'रणबीर कपूर' के साथ एक फोटो वायरल हो रही थी जिसमे माहिरा और रणबीर साथ बैठे स्मोकिंग करते हुए नजर आ रहे थे. उस समय माहिरा और रणबीर का नाम साथ में जोड़ा जा रहा था. सोशल मीडिया पर उनकी ये फोटो काफी वायरल हो रही थी जिस पर यूज़र के उलटे-सीधे कमैंट्स भी आने लगे थे. जिसके बाद रणबीर ने इसका काफी विरोध भी किया था. ऋषि कपूर भी अपने बेटे रणबीर के बचाव में सामने आये थे. इतना ही नहीं रणबीर खुद माहिरा के बचाव के लिए सामने आये थे क्योकि उस वक़्त स्मोकिंग और छोटे कपडे पहनने के लिए माहिरा को यूज़र्स ने बहुत ज्यादा ट्रोल किया था.

लेकिन इतने समय बाद अब अपनी फोटो पर माहिरा ने चुप्पी तोड़ दी है. एक सवाल के जवाब में माहिरा ने कहा कि- "वो मौका बड़ा अजीब था. मैं बहुत मजबूत हूं लेकिन ट्रोल से बहोत परेशान हो गई थी. मैं रोज सोचती थी कि कुछ जवाब दूं, पर क्या लिखूं, कुछ समझ नहीं आता था. इतना तय है कि मैं पूरी तरह टूट चुकी थी. मैं जानती हूं कि मैं लोगों के लिए रोल मॉडल हूं पर मैं परफेक्ट नहीं हूं. मैं भी एक इंसान हूं. मुझसे भी गलतियां होती हैं."

माहिरा ने बताया कि उन्हें किसी के भी ट्रोलिंग से या कमैंट्स से कोई फर्क नहीं पड़ता. लेकिन उन्हें सिर्फ दुःख इस बात का था कि इस वजह से उनके मामू और नानी को तकलीफ हुई थी. सिर्फ इसलिए वह इस पर खेद प्रकट करती है. माहिरा ने ये भी कहा कि- अगर कोई महिला आकर उनसे यह कहती है कि उनकी फोटो उसे पसंद नहीं तो वो तुरंत माफी मांग लेंगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बस इतनी सी बात को लेकर एक दूसरे पर हावी हुए प्रियांक और पुनीश

एकता कपूर की टीम ने रिजेक्ट कर दिया था मुझे- स्मृति ईरानी

किंग खान ने शेयर की अपने तीन अनमोल रतन की फोटो, कहा- मेरी बुराइयां...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -