एडवाला बाबू ने अभिनेत्री पर हमले के बयान से पीछे हटने के बाद खेला एक और खेल
एडवाला बाबू ने अभिनेत्री पर हमले के बयान से पीछे हटने के बाद खेला एक और खेल
Share:

नलयाळम के जाने माने अभिनेता एडवाला बाबू ने अभिनेत्री पर हमला करने के मामले में पुलिस को दिए गए अपने बयान से पीछे हटने के बाद, एक और गवाह से दुश्मनी कर ली है ।इसके साथ ही  सोमवार को, ट्रायल कोर्ट द्वारा जांच की गई अभिनेत्री बिन्दु पिन्कर ने अपना बयान बदल दिया है जो उसने पहले पुलिस को दी थी। इसके साथ ही वह कथित तौर पर अपनी परीक्षा के दौरान अपने बयान को याद करने में विफल रही जिसके बाद अभियोजन पक्ष ने अदालत से उसकी शत्रुतापूर्ण घोषणा करने का अनुरोध किया गया है |

इसके साथ ही  उसकी जिरह की। बिंदू को उत्तरजीवी और अभिनेता दिलीप के बीच दुश्मनी के कारणों के बारे में ज्यादा विशेष सत्र न्यायालय को सूचित करना चाहिए था, जिन पर व्यक्तिगत बदला लेने के लिए उत्तरजीवी अभिनेता पर हमले का मास्टरमाइंड होने का आरोप है। इसके अलावा 40 गवाहों में से, बिन्दू पणिक्कर दूसरे गवाह हैं जिन्होंने अदालत में अपना पक्ष रखा। इससे पहले, इडेवा बाबू ने पिछले सप्ताह अपनी परीक्षा के दौरान विरोधाभासी बयान दिए। 

वहीं उन्होंने कहा था कि उन्होंने हमला करने वाली अभिनेत्री को यह नहीं बताया कि दिलीप ने फिल्मों में उनके मौके बिगाड़ने की कोशिश की थी, लेकिन पुलिस की चार्जशीट ने कहा है । वहीं यदि बात की जाए तो अभिनेता कुंचाको बोबन, 16 वां गवाह, जिसके खिलाफ अदालत में पेश होने में विफल रहने के लिए एक जमानती वारंट जारी किया गया था, वह इस मामले में जांच करने वाली विशेष जांच टीम को दिए गए बयान से खड़ा था। इसके साथ ही मंगलवार को अभिनेता रेम्या नाम्बेसन के भाई राहुल नामीबेसन की जिरह आयोजित की जाएगी।

कोरोना वायरस के कारण ममूटी की फिल्म 'द प्रीस्ट' की शूटिंग में आयी रूकावट

बिगबॉस से बेघर होने के बाद जाजला मदससेरी ने राजिथ कुमार के लिए कही ऐसी बात

बिग बॉस मलयालम: राजित कुमार को गिरफ्तार करने की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -