Casting Couch : वो मुझे अकेले ही गेस्ट हाउस में बुलाते थे...
Casting Couch : वो मुझे अकेले ही गेस्ट हाउस में बुलाते थे...
Share:

इन दिनों तो बॉलीवुड से लेकर साउथ सिनेमा इंडस्ट्री तक कास्टिंग काउच पर खुलकर चर्चाएं हो रही हैं. जब से #METOO कैंपेन चलाया गया है तब से अब तक कई एक्ट्रेसेस ने अपने साथ हुए यौन शोषण के बारे में सभी को बताया. हाल ही में एक और मशहूर तेलुगू एक्ट्रेस अमानी ने खुद के साथ हुए कास्टिंग कुछ के बारे में कई बड़े खुलासे किये हैं.

एक इंटरव्यू के दौरान अमानी ने बताया कि, उन्होंने अपने करियर की शुरुआत में कई दिनों तक कास्टिंग काउच का सामना किया है. शुरुआत में उन्हें कई सारी प्रोडक्शन कंपनियां फ़ोन करके गेस्ट हाउस बुलाती थी और वो उन्हें माँ के बिना ही आने के लिए कहती थी लेकिन अमानी उनके गलत इरादों को पहले ही समझ जाती थी.

 

अमानी ने इस दौरान बताया कि सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि तमिल फिल्म इंडस्ट्री में भी कास्टिंग काउच होता है. उन्होंने कभी भी किसी बड़े प्रोडक्शन हाउस और डायरेक्टर के साथ कास्टिंग काउच का सामना नहीं किया है बल्कि सिर्फ नए प्रोडक्शन हाउस ही ऐसी हरकत करते हैं.

आगे अमानी कहती हैं कि, 'स्टूडियो तो आमतौर पर कलाकारों के साथ यौन शोषण करने का अड्डा है.' कुछ दिन पहले ही श्रीरेड्डी ने भी हैदराबाद फिल्म चैम्बर के बाहर टॉपलेस होकर विरोध प्रदर्शन किया था और इसके बाद श्रीरेड्डी ने कई डायरेक्टर और प्रोड्यूसर्स के खिलाफ भी कास्टिंग काउच को लेकर आवाज़ उठाई थी.

साउथ के इस सुपरस्टार पर भी लगाए टॉपलेस होकर प्रदर्शन करने वालीं श्री ने आरोप

भोजपुरी गाने पर नाचकर इस हसीना ने की सारी हदें पर

प्रिया प्रकश ने इस अंदाज़ में अपना परिचय देकर कर दिया सभी का दिल खुश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -