पटौदी पैलेस से लौट आए करीना-सैफ, बेटे तैमूर संग वायरल हो रहीं तस्वीरें
पटौदी पैलेस से लौट आए करीना-सैफ, बेटे तैमूर संग वायरल हो रहीं तस्वीरें
Share:

बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर बीते कई दिनों ही अपना जन्मदिन मनाने के लिए पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर के साथ पटौदी पैलेस में गईं थीं और अब वह वहां से लौट आई हैं. जी हाँ, बीते दिनों करीना ने वहां पर अपना 39वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था और बर्थ-डे की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हुईं थीं जो आपने देखी ही होंगी. ऐसे में अब करीना, सैफ और तैमूर संग मुंबई वापस आ गई हैं और बीती शाम उन्हें एयरपोर्ट पर देखा गया. आप देख सकते हैं इस दौरान सैफ कुर्ते के साथ व्हाइट पायजामा और शेड्स लगाए हुए हैंडसम लग रहे हैं और तैमूर ब्लू टीशर्ट के साथ ब्लू डेनिम जींस में हमेशा की तरह कूल दिख रहे हैं.

इसी के साथ इस दौरान करीना सूट में खूबसूरत लग रही हैं और ब्लैक शेड्स के साथ पर्स करीना के लुक को कम्पलीट कर रहे हैं. वैसे इस बार भी हर बार की तरह बेबो ने अपने स्टाइलिश अंदाज से फैंस का दिल जीत लिया और तस्वीरों में तैमूर सैफ और करीना का हाथ पकड़ कर चलते नजर आ रहे हैं और उनके क्यूट एक्सप्रेशन आपके दिल को छू लेंगे.

जी दरअसल सफर के बाद तैमूर थोड़ा थके हुए से लग रहे हैं लेकिन फिर भी वह खुश हैं. अब बात करें काम की बात करें तो सैफ की अपकमिंग फिल्म लाल कप्तान का टीजर भी आ चुका है और इस फिल्म में सैफ एक नागा साधू के लुक में नजर आ रहे हैं. वहीं करीना ने बीते दिनों फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग खत्म की हैं और इसके अलावा करीना फिल्म 'गुड न्यूज' और जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म 'तख्त' में नजर आने वाली हैं.

दमदार डायलॉग के साथ रिलीज हुआ 'सांड की आंख' का ट्रेलर

माँ बनते ही एमी जैक्सन ने दिखाया अपने बेटे का चेहरा, जानिए क्या रखा नाम

एमी जैक्सन ने दिया बेटे को जन्म, ब्रेस्टफीड कराते शेयर की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -