एमी जैक्सन ने दिया बेटे को जन्म, ब्रेस्टफीड कराते शेयर की तस्वीर
एमी जैक्सन ने दिया बेटे को जन्म, ब्रेस्टफीड कराते शेयर की तस्वीर
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही हॉट और खूबसूरत एक्ट्रेस एमी जैक्सन बीते कई दिनों से अपने बेबी बंप के साथ नजर आ रहीं थीं लेकिन अब उन्होंने अपने बेबी को जन्म दे दिया है. जी हाँ, एमी जैक्सन मां बन चुकीं हैं और उन्होंने बेटे को जन्म दिया है. आपको बता दें कि एमी पिछले कुछ समय से प्रेगनेंसी को लेकर सुर्खियों में थीं और वह सोशल मीडिया पर लगातार बेबी बंप की तस्वीरें शेयर कर रही थीं. ऐसे में एमी ने इस खास मौके पर एक तस्वीर शेयर की और इस तस्वीर में वे न्यूली बॉर्न बेबी को ब्रेस्टफिडिंग कराती नजर आ रही हैं. इसी के साथ आप देख सकते हैं उनके मंगेतर George Panayiotou, उन्हें माथे पर किस करते नजर आ रहे हैं.

इसी के साथ एमी ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा- ''हमारा एंजल, एंड्रिआज, इस जहां में आपका स्वागत है.'' वहीं अपने बेटे संग तस्वीर शेयर करने के बाद से वह बहुत खुश दिख रहीं हैं. आपको बता दें कि एमी जैकसन ने बेबी शॉवर सेरेमनी में ही इस बारे में बता दिया था कि उनके बेटा होने वाला है और उनका अंदाजा सही निकला. एमी जैकसन ने अपनी प्रेगनेंसी खूब एंजॉय की जो आप उनके इंस्टाग्राम पर देख सकते हैं.

एमी ने प्रेगनेंसी के दौरान के सारे एक्सपीरिएंस शेयर किए और कुछ समय पहले ही उन्होंने फोटोशूट भी कराया था जिसमें वे लेडी फोटोग्राफर के साथ बेबी बंप प्लान्ट करती नजर आई थीं. फिलहाल उनकी यह तस्वीर चर्चाओं में है.

फिर एक्शन लुक में नज़र आए सिद्धार्थ और रितेश, जारी हुआ 'मरजावां' का नया पोस्टर

बॉक्स ऑफिस पर फीकी रही इन तीनों फिल्मों की चमक, जानिए हर दिन का कलेक्शन

नेगेटिविटी को खुद पर कभी हावी नहीं होने देती श्रद्धा कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -