दमदार डायलॉग के साथ रिलीज हुआ 'सांड की आंख' का ट्रेलर
दमदार डायलॉग के साथ रिलीज हुआ 'सांड की आंख' का ट्रेलर
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नूऔर भूमि पेडनेकर स्‍टारर फिल्‍म 'सांड की आंख' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हो गया है. जी हाँ, आप देख सकते हैं इस फिल्म का ट्रेलर बहुत ही दमदार है और दोनों एक्ट्रेस इसमें दमदार अंदाज में दिखाई दे रहीं हैं. वहीं ट्रेलर में तापसी और भूमि का अभिनय आपको बेहद पसंद आने वाला है इस बात को हम यकीन के साथ कह सकते हैं. इसी के साथ इसमें कई दमदार डायलॉग भी सुनने को मिल रहे हैं, जो दिल को छूने वाले भी हैं और कुछ फनी भी हैं. जी दरअसल यह फिल्‍म दो उम्रदराज शार्पशूटर महिलाओं की कहानी है, जो जोहरी गांव से हैं.

 

वहीं इन दो शूटर महिलाओं यानी प्रकाशी तोमर और चंद्रो तोमर के किरदार में नजर आएंगी तापसी और भूमि. फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा चुका है. आपको बता दें कि अनुराग कश्यप की फिल्म 'सांड की आंख' में तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर के अलावा 'मुक्काबाज' फेम विनीत सिंह भी नजर आने वाले हैं और फिल्म में प्रकाश झा भी काफी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आने वाले हैं. इसी के साथ आपको पता ही होगा कि तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की यह फिल्‍म इसी साल दिवाली पर रिलीज होने जा रही है.

जी दरअसल विश्व की सबसे प्रौढ़ महिला शूटर के नाम से चंद्रो दादी जानी जाती हैं, जिनकी उम्र 87 साल है और जो आज भी अपने बिस्तर पर शूटिंग गन रखकर सोती है, दोनों पैरों में फ्रैक्चर और ऑपरेशन होने के बावजूद भी पूरी तल्लीनता और जोश के साथ अपनी फिल्म और शूटिंग खेल को प्रमोट करने से नहीं चूकतीं.

हार्दिक पांड्या ने शेयर की स्ट्रगल के दिनों की तस्वीर, उर्वशी रौतेला हुईं इमोशनल

माँ बनते ही एमी जैक्सन ने दिखाया अपने बेटे का चेहरा, जानिए क्या रखा नाम

एमी जैक्सन ने दिया बेटे को जन्म, ब्रेस्टफीड कराते शेयर की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -