फिल्म एक्सोन पर सयानी गुप्ता ने कही यह बात
फिल्म एक्सोन पर सयानी गुप्ता ने कही यह बात
Share:

हाल ही में अभिनेत्री सयानी गुप्ता ने कहा कि 'अपने करियर में पहली बार वह इस बात से बेहद घबराई हुई थीं कि पूर्वोत्तर के लोग क्या कहेंगे, जब उन्होंने अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'एक्सोन' साइन की.' इसी के साथ फिल्म में हास्य-व्यंग्य है, जिसमें दिल्ली में पूर्वोत्तर के कुछ युवा शादी समारोह आयोजित करना चाहते हैं और जहां उनके साथ सब कुछ गलत होता है.

आप सभी को बता दें कि फिल्म में सयानी के मणिपुर की 23 वर्षीय नेपाली लड़की के किरदार को समीक्षकों और दर्शकों द्वारा सराहा गया है. वहीँ हाल ही में अभिनेत्री ने कहा, "इस फिल्म की इतनी अच्छी प्रतिक्रिया पाकर मैं बहुत खुश हूं. मैं बहुत खुश हूं कि सभी ने फिल्म के लिए बहुत प्यार और प्रशंसा की बौछार की है क्योंकि यह एक छोटी इंडी फिल्म है. शूटिंग के बाद मैं अपने प्रोजेक्ट के क्लोज नहीं रहती, लेकिन एक्सोन को लेकर मैं इस बात से घबराई थी कि पूर्वोत्तर के लोग क्या कहेंगे."

इसी के साथ आगे उन्होंने कहा, "मेरे द्वारा चुनी गई यह फिल्म बहुत जोखिम भरी थी. इसलिए, मेरे मन में फिल्म न चलने के विचार भी कई बार आए. लेकिन लोगों द्वारा इस फिल्म को खूब प्यार मिला, मुझे हजारों की संख्या में बधाई संदेश भी आ रहे हैं. मैं सभी की बहुत आभारी हूं." आप सभी को बता दें कि इस समय फिल्म एक्सोन नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है.

एक्टर शिवम रॉय प्रभाकर ने शुरू की फ़िल्म 'रतौंधी' की शूटिंग

डेढ़ साल की उम्र में आफताब ने रखा था एक्टिंग की दुनिया में कदम, बड़े होते-होते हो गए फ्लॉप!

दर्दभरी रही हैं करिश्मा कपूर की जिंदगी, हनीमून पर पति ने दोस्त के साथ कमरे में कर दिया था बंद!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -