गुत्थी ने लिखा PM मोदी को खत, दाऊद को लेकर कर डाली बड़ी डिमांड
गुत्थी ने लिखा PM मोदी को खत, दाऊद को लेकर कर डाली बड़ी डिमांड
Share:

नई दिल्ली : कॉमेडियन और द कपिल शर्मा शो की  गुत्थी सुनील ग्रोवर ने नरेंद्र मोदी को एक पत्र लिखा है. उस पत्र में सुनील ने मोस्ट वांटेड अंडरवर्ल्ड दाऊद इब्राहिम को जल्द पकड़ने की अपील की है.   

उन्होंने उस अपील पत्र में लिखा कि वो कॉफी पर दाऊद का इंटरव्यू करना चाहते हैं. वो कहते है कि हमारे पास हजारों सवाल हैं और हम सुनना चाहते हैं कि मुंबई बम धमाके करने वाला अपने बचाव में क्या कहता है. अभी हालही में सुनील कि रिलीज होने जा रही मूवी 'कॉफी विद डी' जिसमे वो एक जर्नलिस्ट का रोल अदा कर रहे है. सुनील ने अपने पत्र के सब्जेक्ट में लिखा कि 'एक बहुत पुरानी, लेकिन जरूरी मन की बात.' खत में उन्होंने कहा कि ये एक ऐसे इंसान के बारे में है, जो हमारे पड़ोसी देश में छिपा बैठा है. वो पड़ोसी देश जो कि टेरर एक्सपोर्ट और टेररिस्ट बनाने के लिए जाना जाता है. एक ऐसा आदमी जिसे 1993 के बाद मुंबई कभी नहीं भूल सकती और ना ही भूलेगी. दाऊद इब्राहिम नाम का ये शख्स पूरी दुनिया में जो कुछ भी गलत हुआ है, उसका जिम्मेदार है और भारत उसे तब तक नहीं भूल सकता, जब तक उसे दफन नहीं कर दिया जाता. 

उन्होंने लिखा कि 1993 बम ब्लास्ट के पीड़ितों के लिए ये इंसाफ की एक बूंद के समान होगा, जो आज तक उस पीड़ा को भुला नहीं पाए हैं. हम केवल दुनिया के मोस्ट वॉन्टेड शख्स के साथ एक इंटरव्यू करना चाहते हैं. एक कॉफी के कप के साथ उससे बातचीत हमारे लिए काफी होगी.अ पने फनी जोक्स से सबका दिल जीतने वाले सुनील ने लिखा कि - मुझे पता है इस प्रक्रिया में समय लगेगा. लेकिन मेरी एक रिक्वेस्ट है, लोगों को ऐसा प्लेटफॉर्म दीजिए जहां वो हजारों सवाल पूछ सकें और दाऊद को अपने नीच कामों के लिए सजा मिल सके

राहुल की नजर में नोटबंदी आर्थिक डकैती

स्वच्छ भारत का ऐसा जूनून : मानव श्रृंखला...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -