सहवाग ने इंग्लैंड को बताया सबसे गंदी टीम, लड़कियों को घूरती है ऑस्ट्रेलिया
सहवाग ने इंग्लैंड को बताया सबसे गंदी टीम, लड़कियों को घूरती है ऑस्ट्रेलिया
Share:

नई दिल्ली : क्रिकेट जगत में अपने चौक छक्को से विरोधी टीम को डराने वाले सहवाग का एक नया रूप जनता के सामने आ रहा है. हाल ही में सहवाग कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुचे. शो के होस्ट कपिल शर्मा का मजाकिया अंदाज़ तो किसी से छुपा नही है. लेकिन वीरेंद्र सहवाग का  मज़ाकिया अंदाज़ देखकर वहां बैठे सभी दर्शक भी हंसने पर मज़बूर हो गये. सहवाग का ये मज़ाकिया रूप तो हमे टेस्ट मैच में दोरान भी देखने को मिला 

शो के दौरान कपिल ने सहवाग से क्रिकेट टीम के बारे में कई सवाल पूछे तो सहवाग ने बताया कि सचिन तेंदुलकर ज्यादा नहीं बोलते लेकिन काफी मजाक करते हैं. उन्होंने कहा कि ड्रैसिंग रुम में ‘सचिन सर, उन्हें ‘खामोश’ रखने के लिए हमेशा केला खाने को देते थे’.

फिर जब कपिल ने उनसे पूछा कि कोई टीम गालिया भी देती है. तब उन्होंने तुरंत कहा कि पाकिस्तान टीम के क्रिकेटर्स मैच के दौरान आपस में भी गंदी गालियां देते हैं.कपिल ने पूछा की ज्यादा मस्ती कौन सी टीम करती है, इस पर सहवाग ने कहा कि वैस्टइंडीज टीम काफी मस्ती करती है और पूरी धूम-धाम से जीत को सेलिब्रेट करती है.

वही उन्होंने ऑस्ट्रेलियन टीम को सबसे अय्याश बताया. उन्होंने कहा कि ऑस्ट्रेलिया टीम सबसे ज्यादा लड़कियां घूरने वाली टीम है. और सबसे गंदी टीम इंगलैंड टीम को बताया. कहा कि वह टीम नहाती नहीं हैं, इसलिए सबसे गंदी टीमों में आती है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -