हॉलीवुड में करियर बनाना चाहता है यह अभिनेता, इस देश में बसने की है चाहत
हॉलीवुड में करियर बनाना चाहता है यह अभिनेता, इस देश में बसने की है चाहत
Share:

मशहूर हॉलीवुड टीवी शो 'बॉडीगार्ड' में रिचर्ड मैडेन ने शानदार भूमिका निभाकर अपनी एक खास पहचान बनाई थी और उन्होंने इस शो के कारण ही गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड पर भी कब्ज़ा किया था. वे इसके बाद अब हॉलीवुड में भाग्य आजमाने के लिए अमेरिका जाने के विचार में हैं. करीब सूत्रों की माने तो 32 वर्ष के एक्टर रिचर्ड मैडेन ने हाल ही में अपने दोस्तों से यह बात की है कि 'बॉडीगार्ड' और 'गेम ऑफ थ्रोन्स' से नाम-शोहरत पाने के बाद अब अमेरिका में अपनी पहचान बनाने के लिए वे तैयार खड़े हैं. 

जानकारी के मुताबिक, हाल ही में रिचर्ड मैडेन के एक सूत्र ने जानकारी दे है कि 'रिचर्ड का करियर बेहद ही मजबूती से आगे बढ़ रहा है और उन्होंने आगे कहा कि, "उन्हें लॉस एंजेलिस ज्यादा पसंद नहीं था,  लेकिन पिछले साल के अंत में वह 2-3 बार गए थे और उन्हें उस स्थान से प्यार ही हो गया था. 

अभिनेता ने आगे कहा किनिश्चित रूप से ब्रिटेन हमेशा उनका घर रहेगा लेकिन रिचर्ड अमेरिका में अगर कुछ खास और अलग हटकर चाहते हैं तो इससे उनके बॉन्ड का भूमिका करने के आसार को कोई भी नुकसान नहीं होगा. प्राप्त खबर के मुताबिक़, रिचर्ड मैडेन जेम्स बॉन्ड बनने की दौड़ में शामिल हैं.

कार्डी बी हुई OOPS मूमेंट का शिकार, सबके सामने ड्रेस ने दिया धोखा

टैटू अवतार में छा गई किम, पिंक बिकिनी से भी लगाई आग

जस्टिन बीबर का बड़ा बयान, कहा- नई पीढ़ी के रैप को नहीं जानते एमिनेम

VIDEO : श्रद्धा का हॉट वीडियो वायरल, इन कपड़ों से मचाया तहलका

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -