कोरोना काल में काशी में धोती-कुर्ता पहने वायरल हुई इस एक्टर की तस्वीर
कोरोना काल में काशी में धोती-कुर्ता पहने वायरल हुई इस एक्टर की तस्वीर
Share:

मराठी जगत में अपनी दमदार एक्टिंग से सभी के दिल में जगह बनाने वाले श्रेयस तलपड़े को हाल ही में काशी के राजघाट पर देखा गया है. जी दरअसल वह कोरोना महामारी में भी यहाँ आए हुए हैं और यही समय बिता रहे हैं. इस दौरान वह धोती-कुर्ता पहने नजर आए और अब उनकी कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हो रहीं हैं. अब आप सोच रहे हैं कि आखिर श्रेयस तलपड़े यहाँ क्या कर रहे हैं...?

तो हम आपको बता दें कि श्रेयश तलपड़े यहाँ तनीशा मुखर्जी और अभिमन्यु सिंह के साथ हैं. वह यहाँ लव यू शंकर की शूटिंग में व्यस्त है. जी दरअसल माई फ्रेंड गणेशा फेम राजीव एस रुइया के निर्देशन में बन रही इस फिल्म की शुरुआत लंदन से होती है लेकिन बाकी पूरी फिल्म बनारस पर आधारित है. ऐसे में फिल्म में बनारस का पान, बनारस की बोली, पंडा, घाट और संस्कृति के दर्शन दिखाए जाने वाले हैं.

इस फिल्म के म्यूजिक डायरेक्टर जौनपुर के रहने वाले वरदान सिंह का कहना है कि, 'फिल्म का संगीत बेहद सुरीला है.' उनके अनुसार इस फिल्म की शूटिंग बनारस अस्सी, राजघाट और ब्रहृमेश्वर घाट की कई जगहों पर हुई है और फिल्म में पुनर्जन्म की कहानी दिखाई जाने वाली है. इस फिल्म में श्रेयश ने पंडा की भूमिका निभाई है. इस फिल्म के डायलॉग कोई मिल गया, कृष के डायलॉग राइटर संजय मासूम ने लिखे हैं. इस फिल्म के निर्देशक राजीव का कहना है कि, 'कोरोना काल में शूटिंग करना थोड़ा परेशानी भरा है लेकिन सावधानी और सुरक्षा के साथ शूटिंग को अंजाम दिया जा रहा है.'

पेट्रोल-डीज़ल की कीमतों में क्या हुआ बदलाव ? यहाँ जानें आज के भाव

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह से मिलना चाहता है चीन, रूस में मांगा समय

शेयर बाजार में मचा हाहाकार, सेंसेक्स में 700 अंकों की भारी गिरावट, निफ़्टी भी लुढ़का

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -