कभी था ग्वालियर में जिम ट्रेनर आज है मुंबई में बॉलीवुड अभिनेता...
कभी था ग्वालियर में जिम ट्रेनर आज है मुंबई में बॉलीवुड अभिनेता...
Share:

शहर बड़ा हो या छोटा टैलेंट हर जगह ही छुपा होता है बस जरुरत उस टैलेंट को बाहर निकालकर दुनिया के सामने लाने की होती है और अगर एक बार आपने जमकर मेहनत कर ली बस फिर तो सफलता के सभी द्वार खुद ही खुलते जाते है. ऐसे ही एक कलाकार की स्टोरी हम आपको बता रहे है.

यह कलाकार है छोटे परदे से लेकर बड़े परदे तक छाने वाले अभिनेता 'शरद केलकर'. 7 अक्टूबर 1976 को मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में जन्मे शरद केलकर अपनी पढ़ाई ग्वालियर और एमबीए की डिग्री प्रेस्टीज कॉलेज इंदौर से पूरी की है. पढ़ाई पूरी करने के बाद शरद जिम इंस्ट्रक्टर के रूप में काम करने लगे. इसी बीच उन्हें एक बार सात दिन के लिए ग्वालियर से मुंबई जाने का मौका मिला, जहां वे 2002 में ग्रेसिम मिस्टर इंडिया के फायनलिस्ट बने. फाइनल राउंड में तो शरद जीत नहीं पाए लेकिन वह बैठे बॉलीवुड से जुड़े लेागों को उनकी स्टाइल काफी पसंद आ गयी.

इसके बाद शरद ने एयरटेल में जॉब की. साथ ही उन्होंने एक महीने मॉडलिंग की और 25 रैम्प शो भी किए. मॉडलिंग के जरिये शरद को एक्टिंग के ऑफर आने लगे और इसके बाद उन्होंने साल 2004 में दूरदर्शन पर प्रसारित होने वाले 'आक्रोश' से छोटे पर्दे पर डेब्यू किया और इमेजिन टीवी पर 2009 में पति, पत्नी और वो शो होस्ट किया था. लेकिन शरद को टीवी पर पहचान कलर्स पर प्रसारित होने वाले शो 'बैरी पिया की' के किरदार ठाकुर दिग्विजय भदौरिया से मिली थी. इस शो के लिए उन्हें कई अवॉर्ड भी मिले थे.

इसके बाद शरद ने फिल्मो की ओर अपना रुख किया और उन्होंने टीवी के साथ-साथ बॉलीवुड में भी अपने कदम रख लिए. फिल्म 'हलचल', 1920:इविल रिटर्न, गोलियों की रासलीला, हीरो, मोहनजोदारो, रॉकी हैंडसम और इरादा में एक्टर शरद केलकर बड़ा किरदार निभा चुके हैं . इतना ही नहीं शरद ने एक डबिंग आर्टिस्ट के तौर पर भी अपनी पहचान बनाई है.

जी हाँ... शरद ने हॉलीवुड फिल्म 'स्मफ्र्स' की डबिंग से कॅरिअर की शुरुआत की थी. इसमें उन्होंने नैरेटर का वॉइस ऑवर किया था. इसी बीच साउथ इंडियन फिल्मों के फेमस डायरेक्टर राजमौली को तेलुगू फिल्म 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' के हिंदी संस्करण के लिए मुख्य एक्टर प्रभास की जरूरत थी. किसी ने उन्हें शरद को नाम सुझाया. इसके बाद एक वॉइस टेस्ट के लिए शरद को बुलाया गया और कुछ ही देर में उनके नाम की घोषणा कर दी गई. शरद ने महज 5 दिनों के भीतर फिल्म बाहुबली: द क्न्क्लूजन की डबिंग पूरी कर दी.

आपको बता दे की जल्द ही शरद एक्शन और थ्रिलर से भरपूर संजय दत्त की फिल्म 'भूमि' में विलेन का किरदार निभाते नजर आएंगे. फिल्म में अदिति राव हैदरी और सिद्धांत गुप्ता मुख्य भूमिका में हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

खतरों के खिलाडी में ट्विस्ट इन दो एक्ट्रेस की हुई वाइल्डकार्ड एंट्री

OMG! केबीसी के एक एपिसोड को होस्ट करने के लिए इतनी फीस लेते है बिग बी

तो अब इस धमाकेदार फिल्म के पार्ट 3 की शूटिंग शुरू होने वाली है

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -