एक्टर साजिल खंडेलवाल ने फ़िल्मी करियर में किया कमबैक, जल्द शॉर्ट फिल्म में आएँगे नजर
एक्टर साजिल खंडेलवाल ने फ़िल्मी करियर में किया कमबैक, जल्द शॉर्ट फिल्म में आएँगे नजर
Share:

बॉलीवुड के अभिनेता साजिल खंडेलवाल ( Sajil Khandelwal  ) ने फिर से अपने फ़िल्मी करियर में कमबैक किआ है. दो साल से साजिल अपने फ़िल्मी करियर से दूर थे परन्तु अब साजिल जल्द ही अपनी आने वाली शार्ट फिल्म "ब्लैक बर्ड द स्काई किंग ( Black Bird The Sky King )" से अपना कमबैक करेंगे। साजिल ने अपने सोशल मीडिया पोस्टिंग के माध्यम से अपने फैंस के साथ यह न्यूज़ शेयर किआ. साज़िल काफी समय से अपने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म्स से भी गायब थे और कुछ ही समय पहले एक्टिव हुए है. 

"ब्लैकबर्ड द स्काई किंग" शॉर्ट फिल्म एक Educational फिल्म होगी जो एक फेमस बिजनेसमैन के ऊपर आधारित होगी जिसमे साजिल का रोलप्ले अपने किरदार के इर्द गिर्द घूमता है. फिल्म के बारे में ज्यादा जानकारी ना देते हुए साजिल ने स्टोरी में लिखा की आपको पूरी कहानी समझने के लिए फिल्म के रिलीज़ का वेट करना होगा. अनुमान लगाया जा रहा है की फिल्म का फर्स्ट लुक सितम्बर तक आ सकता है वही फिल्म दिसंबर तक रिलीज़ हो सकती है. 

साजिल खंडेलवाल भारत के बॉलीवुड शहर मुंबई से एक भारतीय अभिनेता, मॉडल हैं जिनका जन्म लखनऊ में 07 सितंबर 1986 को हुआ था। लखनऊ के प्रतिभाशाली, बहुमुखी साजिल ने महज 16 साल की उम्र में क्रिकेट में अपनी पहचान बनाई और 19 साल की उम्र में रणजी खेला। इतना ही नहीं इसके बाद उन्होंने पार्क्स, ब्लैकबेरी, पीपुल्स ब्रांड, अर्शी जमाल, उमैर जफर, खुसिज के लिए रैंप वाक और मॉडलिंग शोज किये और लखनऊ के साथ-साथ मुंबई में फिल्मों के लिए मॉडलिंग, प्रिंट मीडिया में कई पहचान हासिल कीं. इसके पहले भी साजिल काफी न्यूज़ पोर्टल्स में फीचर हो चुके है जैसे : हिंदुस्तान टाइम्स, डीएनए इंडिया, मिड-डे, आउटलुक आदि.

गदर 2 के बाद इस फिल्म में नजर आएंगे सनी देओल, बढ़ा फैंस का उत्साह

19 साल बाद फिर बड़े पर्दे पर दिखेगी रवीना टंडन और अक्षय कुमार की जोड़ी! इस फिल्म में दिख सकते हैं साथ

400 करोड़ के आंकड़े तक पहुंची 'गदर 2' की कमाई, टूटे सारे रिकॉर्ड्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -