रितेश देशमुख ने बीवी को टाई बांधने में कुछ तरह की मदद, वायरल हुई वीडियो
रितेश देशमुख ने बीवी को टाई बांधने में कुछ तरह की मदद, वायरल हुई वीडियो
Share:

बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा लंबे वक्त से फैंस को कपल गोल्‍स देते नजर आ रहे हैं. अक्‍सर दोनों को एकसाथ अलग-अलग मौकों पर भी देखा जाता है. उनका इंस्‍टाग्राम फीड इस बात का प्रूफ है कि दोनों एक-दूसरे से कितना प्‍यार करते हैं. हाल ही में रितेश और जेनेलिया ने अपने-अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर खूबसूरत क्रिसमस पोस्‍ट शेयर की. दोनों ने एक विडियो शेयर किया जिसमें जेनेलिया को रितेश रेड कलर की नेकटाई बांधते नजर आ रहे हैं और उनके लुक को कम्‍प्‍लीट करने में उनकी मदद कर रहे हैं. इस विडिओ को लोगो ने काफी पसंद किया हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

विडियो में जेनेलिया बेहद खुश नजर आ रही हैं. जहां अभिनेत्री अलग-अलग तरह के क्‍यूट चेहरे बना रही हैं, वहीं इस दौरान उनके पति टाई बांधने में बिजी नजर आ रहे हैं. जेनेलिया ने पोस्‍ट पर कैप्‍शन दिया, 'इट्स नेवर टू लेट टू टाई अ नॉट.'

जानकारी के लिए बता दें, रितेश और जेनेलिया ने साथ में पहली फिल्‍म 'तुझे मेरी कसम' की थी. इसी के बाद से दोनों को एक-दूसरे से प्‍यार हुआ. करीब 10 साल तक डेटिंग करने के बाद दोनों ने वर्ष  2012 में शादी कर ली. अगर रितेश की वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में मिलाप जावेरी की फिल्‍म 'मरजावां' में सिद्धार्थ मल्‍होत्रा, तारा सुतारिया और रकुल प्रीत सिंह जैसे ऐक्‍टर्स के साथ दिखाई दिए थे. अब रितेश 'बागी 3' में अहम भूमिका में नजर आएंगे. फिल्‍म में टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की जोड़ी लीड रोल में होगी.

रिलीज हुआ 'स्ट्रीट डांसर 3डी' के गाने गर्मी का टीजर

Good Newwz Movie Review: हंसा-हंसाकर लोटपोट कर देगी अक्षय-करीना की गुड न्यूज़, बेहद दिलचस्प है कहानी

ईशान खट्टर नहीं बल्कि इस साउथ एक्टर को अपना दिल दे बैठीं हैं जाह्नवी कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -