वीडियो शेयर कर बोले आयुष्मान खुराना - 'काम करने की खुजली हो रही है'
वीडियो शेयर कर बोले आयुष्मान खुराना - 'काम करने की खुजली हो रही है'
Share:

बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक बेहतरीन फ़िल्में देने वाले एक्टर आयुष्मान खुराना का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में आयुष्मान पियानो बजाते नजर आ रहे हैं. आप सभी को पता ही होगा कोरोनावायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए देश में 3 मई तक लॉकडाउन बढ़ गया है ऐसे में सेलेब्स आए दिन कुछ ना कुछ ख़ास कर रहे हैं. इन्ही में आयुष्मान भी शामिल हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on

बीते दिनों ही एक्टर आयुष्मान खुराना ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है और इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने यह कहा है कि, ''हम सब बाहर निकलकर काम करना चाहते हैं.'' आप सभी को बता दें कि एक्टर आयुष्मान खुराना ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "मैं प्रोफेसर बनना चाहता हूं, इसलिए उन्हीं के जैसे चश्मे लगाए हुए हैं और पियानो बजा रहा हूं. हेलो फिल्म मेकर्स क्या आप सुन रहे हैं? कृप्या, मैं कुछ ऐसा करने के लिए मर रहा हूं. मुझे सेट पर जाकर काम करने की खुजली हो रही है, जैसे इस समय इस धरती पर हर इंसान को हो रही है. हम सब बाहर निकलकर काम करना चाहते हैं. लेकिन वह कह रहे हैं कि धैर्य रखें. तब तक पियानो."

आप सभी को बता दें, आयुष्मान खुराना अपने इस पोस्ट में मनी हिस्ट वेबसीरीज के प्रोफेसर बनने की बात कर रहे हैं. जी दरअसल आयुष्मान अब तक कई बेहतरीन फ़िल्में दे चुके हैं जो आपने देखी ही होंगी. आयुष्मान को अब तक कई हिट फिल्मों में बेहतरीन किरदारों को निभाते हुए देखा जा चुका है और वह अपने बेहतरीन अभिनय से लाखो फैंस भी बना चुके हैं.

लोगों पर जमकर बरसे सलमान खान, कहा- 'कहां जाओगे भागकर'

सलमान खान की ख़ास दोस्त ने बनवाया टैटू, है बहुत क्लासी

लॉकडाउन में भांगड़ा करते नजर आईं सनी लियोनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -