कोरोना पॉजिटिव मिला यह गुजराती एक्टर, पत्नी और भाई भी हुए संक्रमित
कोरोना पॉजिटिव मिला यह गुजराती एक्टर, पत्नी और भाई भी हुए संक्रमित
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि कोरोना वायरस ने पूरे भारत में कहर मचा दिया है. कई लोग इस वायरस कि चपेट में आ चुके हैं. ऐसे में अब तक कई स्टार्स को भी इसकी चपेट में आते देखा गया है. अब इसी बीच गुजराती एक्टर भी इसकी चपेट में आ गए हैं. जी दरअसल हाल ही में मिली जानकारी के तहत एक्टर प्रतीक गांधी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. आप सभी को बता दें कि प्रतीक के अलावा उनकी पत्नी भामिनी ओजा और भाई पुनीत भी कोरोना पॉजिटिए मिले हैं.

वहीं इस बारे में जानकारी खुद प्रतीक ने ट्वीट करके अपने फैंस को दी है. हाल ही में उन्होंने बताया कि 'वह और उनकी पत्नी होम क्वारंटाइन हैं. वहीं भाई को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है. ' जी दरअसल प्रतीक गांधी ने बीते रविवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर मजाकिया अंदाज में लिखा, 'हमने एक परिवार के रूप में पॉजिटिव रहने को गंभीरता से लिया और कोरोना के प्रति भी कोई भेदभाव नहीं किया. मैं और मेरी पत्नी घर पर इलाज करा रहे हैं जबकि मेरा भाई अस्पताल में भर्ती है.' इसी के साथ आगे उन्होंने लिखा, 'हम सभी परिवार और दोस्तों की प्रार्थनाओं और सपोर्ट की बदौलत कोरोना के खिलाफ मजबूती से लड़ाई लड़ रहे हैं.' आप सभी को हम यह भी बता दें कि प्रतीक जल्द ही हंसल मेहता की सीरीज स्कैम 1992 में नजर आएंगे.

जी दरअसल हंसल मेहता ने इंस्टाग्राम पर एक्टर के जल्द ठीक होने की कामना की. उनकी पोस्ट में उन्होंने लिखा, 'जल्द ठीक हो चैम्प. अपनी पॉजिटिविटी से वायरस को मात दो.' वैसे प्रतीक ने 'रॉन्ग साइड राजू', 'लव नी भवाई' और 'बे यार' जैसी कई गुजराती हिट फिल्मों में अपना दमदार अंदाज दिखाया है. इसके अलावा वह बॉलीवुड फिल्म 'मित्रों' और सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस की 'लवयात्री' में भी दिखाई दे चुके हैं. आप जानते ही होंगे प्रतीक के अलावा बीते दिनों ही अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे.

नारायण सेवा संस्थान में निशुल्क इलाज किया शुरू

यहाँ आर्थिक तंगी से जूझ रही महिलाएं बनी 'सरोगेट मदर्स और एग डोनर्स'

जनता के 1.47 लाख करोड़ 2426 कंपनियों ने लुटे, राहुल बोले- क्या दोषियों को सजा देगी सरकार ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -