छात्रों के सपोर्ट में आईं परिणीति चोपड़ा, कहा- 'निर्दोष लोगों को पीटा...'
छात्रों के सपोर्ट में आईं परिणीति चोपड़ा, कहा- 'निर्दोष लोगों को पीटा...'
Share:

इन दिनों जामिया छात्रों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई पर सभी भड़कें हुए हैं. इस लिस्ट में बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारे भी शामिल है. इन सभी में हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा का नाम शामिल हो गया है और उन्होंने नाराजगी जताते हुए कहा है कि, ''हमें अपने देश को लोकतांत्रिक देश कहना बंद कर देना चाहिए.'' उन्होंने आगे कहा, "अगर आवाज उठाने पर ऐसा ही हाल हुआ, तो CAA भूल जाओ, एक बिल पास करें और हम अपने देश को लोकतांत्रिक कहना बंद करें. अपने मन की बात कहने पर निर्दोष लोगों को पीटा जा रहा है. ये बर्बरता है."

आप सभी को पता ही होगा बीते 15 दिसंबर को नागरिकता कानून के खिलाफ आवाज उठा रहे जामिया के छात्रों पर पुलिस कार्रवाई की गई और इसी के बाद इस कानून के खिलाफ छात्रों का प्रदर्शन और भी तेज हो गया. वहीं देश के अलग-अलग कोने से छात्रों को समर्थन मिलने की खबरें आने लगी. जिसके बाद बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटिज ने भी छात्रों को अपना समर्थन दिया है लेकिन कुछ ऐसे भी बॉलीवुड कलाकार हैं जिन्होंने अब तक इस मामले पर कुछ नहीं कहा है. अब तक बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव, अनुराग कश्यप भी जामिया छात्रों के समर्थन में सामने आए हैं और इस लिस्ट में परिणीति, आलिया भट्ट, स्वरा भास्कर भी शामिल हैं.

राजकुमार ने इस बारे में लिखा था, ''छात्रों के मामले में पुलिस ने जिस तरह की हिंसा का सहारा लिया, मैं उसकी निंदा करता हूं. लोकतंत्र में नागरिकों शांतिपूर्ण प्रदर्शन करने का अधिकार है. इसके साथ ही मैं किसी भी तरह की सार्वजनिक संपत्ति को नष्ट करने की भी निंदा करता हूं. किसी भी समस्या का समाधान हिंसा नहीं है.'' इसी के साथ अनुराग कश्यप ने लिखा था कि, ''वो अब इस मुद्दे पर शांत नहीं रह सकते. ‘ये सरकार फासीवादी है. मुझे बहुत गुस्सा आता है इस बात पर कि वो लोग जो बदलाव ला सकते हैं, खामोश बैठे हुए हैं.''

बॉक्स ऑफिस पर धीमी गति से ही चल रही पानीपत, 11 दिन में कमाए इतने करोड़

सपना चौधरी ने 'घूंघट की ओट' गाने पर डांस मूव्स से स्टेज पर लगाई आग, वीडियो हुआ वायरल

नगमा खातून किरदार ने दर्शकों को किया हैरान, फुकरे​ फिल्म ने बना दिया सबके दिलों की मलिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -