महाराष्ट्र की राजनीति पर परेश ने 23 नवंबर को बताया 'लाफ्टर डे', तुषार बोले- धमाका
महाराष्ट्र की राजनीति पर परेश ने 23 नवंबर को बताया 'लाफ्टर डे', तुषार बोले- धमाका
Share:

महाराष्ट्र में किसकी सरकार बनेगी, ये सवाल लगातार लोगों के जहन में बना हुआ था. भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की साइड से शनिवार सुबह चले गए खास दांव ने महाराष्ट्र की राजनीति में अचानक से हलचल मचा दी है. इस सियासी सर्कस से जहां कई लोग  मजे ले रहे हैं, वहीं तमाम ऐसे भी हैं जो इस पर बहुत तेज तरीके से अपना विरोध या समर्थन व्यक्त कर रहे हैं. बॉलीवुड भी इससे अछूता नहीं रहा हैं.

बॉलीवुड अभिनेता परेश रावल ने ट्वीट किया, '23 नवंबर को 'लाफ्टर डे' (हास्य दिवस) घोषित कर दिया जाना चाहिए.' परेश के ट्वीट पर अधिकतर लोगों ने भारतीय जनता पार्टी का समर्थन किया है और ढेरों लोगों ने उद्धव ठाकरे और अमित शाह से जुड़े मीम्स पोस्ट किए हैं. एक यूजर ने लिखा, "बटन कोई सा भी दबाओ, जीतेगी बीजेपी ही. इससे साबित हो जाता है."

‘ 23 November should be Declared as a ‘ Laughter Day ‘

— Paresh Rawal (@SirPareshRawal) November 23, 2019

उधर बॉलीवुड अभिनेता  तुषार कपूर ने भी ट्विटर पर लिखा, "यदि चुनाव के नतीजे नहीं है तो भी आज जो कुछ भी हो रहा है वो किसी धमाके से कम नहीं है." तुषार ने अमित शाह की एक तस्वीर शेयर की है जिस पर लिखा है, "तुम सब मिलकर ट्रेलर दिखाओ, मैं तुम्हें पिक्चर दिखाऊंगा." तुषार के ट्वीट पर एक फैन ने लिखा, "क्या पिक्चर है, वो भी एक भयानक ट्रेलर के साथ."

What’s happening today is as much a ‘dhamaka’, if not more than the National election results! #MaharashtraGovtFormation pic.twitter.com/E1oRZa75Tu

— Tusshar (@TusshKapoor) November 23, 2019

महाराष्ट्र में भाजपा और एनसीपी के अजित पवार ने मिलकर सरकार बना ली है. शनिवार सुबह देवेंद्र फडणवीस ने जहां मुख्यमंत्री पद की शपथ ली, वहीं अजित पवार को डिप्टी सीएम का पद सौंपा गया. हालांकि शिवसेना-NCP की प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद महाराष्ट्र का सियासी पारा फिर चढ़ गया है. NCP प्रमुख शरद पवार ने कहा कि हमारे पास नंबर है और सरकार तो हम ही बनाएंगे. 

 

अभिनेता जावेद जाफरी ने महाराष्ट्र की सियासत पर कसा तंज, कहा- 'मैं अपना वोट बदलना चाहता हूं....'

अपनी फिल्म 'जर्सी' के लिए आधी रात पसीना बहाते नजर आए शाहिद कपूर

'कबीर सिंह' के बाद कियारा को मिला लगातार कई फिल्मो में काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -