इस तरह सलमान खान को धमकाने की थी प्लानिंग, हुआ बड़ा खुलासा
इस तरह सलमान खान को धमकाने की थी प्लानिंग, हुआ बड़ा खुलासा
Share:

लॉरेंस विश्नोई गैंग पर एक बड़ा खुलासा हुआ है। जी दरअसल हाल ही में मिली जानकारी के तहत ये गैंग पंजाब म्यूज़िक इंडस्ट्री के बाद बॉलीवुड में उगाही की योजना बना रहा था। जी हाँ, हाल ही में मिली जानकारी के तहत लारेंस विश्नोई गैंग बड़े सितारों, फ़िल्म डायरेक्टरों और प्रोड्यूसरों से उगाही करना चाहता था। केवल यही नहीं बल्कि लॉरेंस के गुर्गे संदीप उर्फ़ महाकाल ने पुलिस की पूछताछ में महाराष्ट्र की पुलिस के सामने खुलासा किया कि कैसे सलमान खान को धमकाने की प्लानिंग चल रही थी। हाल ही में मिली जानकारी के तहत उसके कबूलनामे में उसने कहा- 'सुशांत सिंह राजपूत मामले में करण जौहर का नाम सामने आया था। करण जौहर से प्रशांत सिंह राजपूत, संजय शर्मा ,विक्रम बराड़,मोनू जाट और अरुण जाट 5 करोड़ की फिरौती मांगने वाले थे। ये सभी लॉरेंस विश्नोई गैंग के गुर्गे हैं।'

आपको बता दें कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद जो हालात बने थे उसके चलते सलीम खान और सलमान खान को धमकी भरी चिठ्ठी भेजकर बॉलीवुड में दहशत फैलाकर अपना नाम फेमस करना चाहते थे। जी हाँ और विक्रम बराड़ ने महाकाल को बताया कि सूरज और अर्जुन सलमान खान के घर धमकी भरा पत्र देने जा रहे हैं। इसके लिए आमसा और सूरज पालघर में रह रहे हैं।

जी दरअसल विक्रम बराड़ ने सिद्दू मूसेवाला को मारने का एक अलग प्लान बनाया था। इसके लिए महाकाल को लाखों रुपये देने का लालच भी दिया गया था। आपको पता हो विक्रम बराड़ लॉरेंस विश्नोई का करीबी दोस्त है और राजस्थान के हनुमानगढ़ का रहने वाला है। वह 28 जून 2018 को चंडीगढ़ के जारी हुए पासपोर्ट से UAE भाग गया था। वहीं आगे महाकाल ने बताया कि उसकी विक्रम से इंस्टग्राम और सिग्नल ऐप पर बात होती थी और सलमान खान को धमकी भरा पत्र भेजने का मास्टरमाइंड वही है।

इंदिरा गांधी बनी नजर आईं कंगना रनौत, इमरजेंसी का फर्स्ट लुक जारी

मशहूर डायरेक्टर का बड़ा खुलासा, बोले- 'मैं गे नहीं हूँ लेकिन।।।'

'सुशांत की मौत एक साजिश थी', बहन प्रियंका ने किया बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -