इस मशहुर अभिनेत्री के साथ हुआ क्रेडिट कार्ड फ्रॉड
इस मशहुर अभिनेत्री के साथ हुआ क्रेडिट कार्ड फ्रॉड
Share:

हाल ही में फिल्म और टेलीविजन अभिनेत्री पल्लवी जोशी के साथ धोखाधड़ी की खबर सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मुताबिक पल्लवी जोशी के साथ क्रेडिट कार्ड फ्रॉड हुआ है और उनके बैंक अकाउंट से 12 हजार रुपये निकाले गए हैं. पल्लवी ने इस संबंध में वर्सोवा में एफआईआर भी दर्ज कराया है.

Thomson TV Days Sale हुई शुरू, स्मार्ट टीवी पर मिलेगा बम्पर डिस्काउंट

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पल्लवी के साथ क्रेडिट कार्ड फ्रॉड की यह घटना पांच जुलाई को हुई, लेकिन उन्हें इसकी जानकारी तब हुई जब उनके फोन पर ट्रांजेक्शन के एक के बाद एक करके छह मैसेज आए. उन्होंने पुलिस को बताया कि खाते से पैसों का ट्रांजेक्शन यूरो में हो रहा था. इसके बाद उन्होंने तुरंत अपने बैंक को इसकी सूचना दी और अपने क्रेडिट कार्ड को ब्लॉक करवाया.

Yeh Rishta Kya kehlata Hai : नए कायरव पर भड़क रहे फैंस, शौर्य की माँ ने कहा, 'बेटे को हो रहा..."

प्राप्त जानकारी के अनुसार शुरुआती जांच में पता चला है कि पल्लवी के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल यूरोप में टैक्सी का किराया देने में किया गया है और हैकर्स के पास उनके क्रेडिट कार्ड की पूरी जानकारी पहले से थी, क्योंकि ट्रांजेक्शन के दौरान क्रेडिट कार्ड पल्लवी के पास ही था. वर्सोवा पुलिस स्टेशन के सीनियर इंस्पेक्टर रवींद्र बडगूजर ने बताया, कि हमनें अज्ञात लोगों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है और मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही अपराधी के बारे मे सारी जानकारी सामने आ जाएंगी.

'नेहा पेंडसे' का रेड हॉट अवतार आया सामने, मिले लाखो लाइक

Tarak Mehta ka Oolta Chashmah : डॉ हाथी की पहली बरसी पर रो पड़े जेठालाल, भावुक हुए डायरेक्टर

टीवी की 'सीता' ने शो में पहनी ब्लैक बिकिनी, फैंस का रहा ऐसा रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -