सिंधिया का राहुल पर हमला, कहा-
सिंधिया का राहुल पर हमला, कहा- "अपनी लड़ाई को लोकतंत्र की..."
Share:

नई दिल्ली: राहुल गांधी को लेकर राजनीति जबरदस्त तरीके से बढ़ती जा रही है। कांग्रेस राहुल को संसद से अयोग्य घोषित किए जाने के उपरांत बीजेपी ओर मोदी गवर्नमेंट पर हमलावर है। इन सब के बीच कभी राहुल गांधी के बहुत करीबी रहे केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आज उनपर हमला कर दिया। सिंधिया ने साफ तौर पर कहा कि बीते कुछ दिनों में राहुल गांधी और कांग्रेसी पार्टी ने न्यायतंत्र पर दबाव और धमकी की विचारधारा के साथ काम किया है। राहुल पर हमला जारी रखते हुए सिंधिया ने बोला है कि उन्होंने जिस अपनी निजी कानूनी लड़ाई को एक लोकतंत्र की कानूनी लड़ाई प्रेषित करने का प्रयास किया, उससे एक बात तो स्थापित हो गई है कि कांग्रेस पार्टी इस देश में लोकतंत्र के साथ खिलवाड़ करने में कोई कमी नहीं छोड़ी है।

खबरों का कहना है कि राहुल गांधी और कांग्रेस पर तीखा हमला बोलते हुए बीजेपी नेता ने इल्जाम लगाया कि विपक्षी पार्टी के पास देश के विरुद्ध काम करने वाले 'देशद्रोहियों' के अलावा कोई विचारधारा नहीं बच सकी। उन्होंने मानहानि के केस में दोषी ठहराए जाने के उपरांत भी राहुल गांधी को 'विशेष तवज्जो' देने के लिए कांग्रेस पर अटैक बोला। सिंधिया ने राहुल गांधी पर सीधा हमला करते हुए बोला कि इस पार्टी ने पिछड़े वर्गों का अपमान किया है, सशस्त्र बलों की बहादुरी का सबूत मांगा है और चीन द्वारा सैनिकों को पीटे जाने के बारे में वार्ता भी की है। 

उन्होंने साफ तौर पर बोला है कि कांग्रेस के पास कोई विचारधारा नहीं रह गई। इस कांग्रेस के पास अब केवल एक विचारधारा बची है जो देशद्रोही की है, एक विचारधारा जो देश के विरुद्ध काम करती है। सिंधिया ने इस बारें में बोला है कि कुछ लोग कांग्रेस के लिए 'प्रथम श्रेणी के नागरिक' हैं। उन्होंने बोला है कि कांग्रेस के एक नेता ने दावा किया था कि गांधी परिवार पर सामान्य कानूनी प्रक्रिया लागू नहीं की जानी जरुरी है।

'कुछ लोगों ने जानबूझ कर गड़बड़ किया', बिहार हिंसा पर बोले CM नीतीश

VIDEO! इंदौर में महिलाओं से घिरे दिखे शशि थरूर, सेल्फी लेने के लिए लगी कतार

आखिर किस मामले में गिरफ्तार हुए तेलंगाना BJP प्रदेश अध्यक्ष बंदी संजय कुमार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -