टीवी एक्टर करण मेहरा ने कुछ इस तरह सेलिब्रेट किया अपना 35वा बर्थडे
टीवी एक्टर करण मेहरा ने कुछ इस तरह सेलिब्रेट किया अपना 35वा बर्थडे
Share:

टीवी एक्टर 'करण मेहरा' ने रविवार को ही अपना 35वां जन्मदिन मनाया. करण को आपने टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नैतिक के रोल में देखा होगा. करण इन दिनों काफी खुश है और वह सभी त्यौहार और हर ख़ास दिन को स्पेशल तरीके से मना रहे है. इसकी वजह है करण के नन्हे से बेटे कविश. जी हाँ... इसी साल जून के महीने में कविश का जन्म हुआ था. और करण इस बार अपना बर्थडे अपनी वाईफ निशा रावल और बेटे कविश के साथ केक काटकर मनाया था.

करण के बर्थडे के मौके पर उनके खास दोस्त और फ़ैशन डिज़ाइनर रोहित वर्मा भी करण के घर उनसे मिलने आये थे. जिसके बाद करण के घर पर ही छोटा सा सेलिब्रेशन भी किया गया. रोहित और करण की दोस्ती काफी सालों से हैं और वे दोनों एक-दूसरे के हर सेलिब्रेशन में साथ होते हैं. आपको बता दे कि शादी के 6 साल पहले से ही करण और निशा एक दूसरे को डेट कर रहे थे और फिर साल 2012 में उन्होंने शादी कर ली थी. इसके बाद करण ने टीवी शो बिगबॉस में हिस्सा लिया था. जब करण बिगबॉस के घर पर थे तब निशा प्रग्नेंट थी और फिर उन्होंने 14 जून 2017 को कविश को जन्म दिया था. करण और निशा ने कविश के बचपन की यादो से जुड़े रहने के लिए कविश का इंस्टाग्राम अकाउंट भी बनाया है जिसमे वह कविश की क्यूट सी फोटोज शेयर करते रहते है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

क्या टीवी शो 'ये उन दिनों की बात है' अपने रूठे फैंस को फिर से मना पायेगा....

माही ने कुछ इस तरह विश की हसबैंड जय को मैरिज एनिवर्सरी

मालेरकोटला से ही चुनी अनस ने अपनी जीवनसाथी, माता-पिता की पसंद से की शादी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -