कंगना ने किया हिमांशी खुराना को ब्लॉक, एक्ट्रेस ने शेयर किया स्क्रीनशॉट
कंगना ने किया हिमांशी खुराना को ब्लॉक, एक्ट्रेस ने शेयर किया स्क्रीनशॉट
Share:

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रह चुकीं हिमांशी खुराना इन दिनों चर्चाओं में छाई हुईं हैं। जी दरअसल उनके और बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के बीच एक जंग छिड़ गई है और इस वजह से कंगना ने हिमांशी को ट्विटर पर ब्लॉक कर दिया है। जी हाँ, आप सभी को हम यह भी बता दें कि बीते दिनों ही कंगना ने किसान आंदोलन को लेकर एक ट्वीट किया था और उस ट्वीट को देखकर हिमांशी खुराना ने उन्हें खरी खोटी सुना दी थी। यह सब होने के बाद हिमांशी को कंगना ने ब्लॉक कर दिया। ऐसे में अब हिमांशी ने ट्विटर पेज का स्क्रीनशॉट लेकर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। आप देख सकते हैं हिमांशी ने जो स्क्रीनशॉट शेयर किया है वो कंगना के ट्विटर हैंडल का है जिस पर नीचे लिखा है- @KanganaTeam blocked you।

आप देख सकते हैं हिमांशी ने इस स्क्रीनशॉट को शेयर कर कैप्शन में लिखा है- 'वोह करता ब्लॉक।' क्या हुआ था। बीते दिनों ही कंगना रनौत द्वारा किसान आंदोलन पर किए गए ट्वीट को हिमांशी ने अपनी इंस्टा स्टोरीज पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था कि, 'ओह अब वह एक प्रवक्ता बन गई हैं।।। बात को गलत एंगल देना इनसे सीखे कोई।'

इसी के बाद कंगना भड़क गईं थीं। क्या ट्वीट किया था कंगना ने- बीते दिनों कंगना रनौत ने किसान आंदोलन पर एक आर्टिकल का लिंक शेयर किया था कि अथॉरिटीज इस सिचुएशन को कंट्रोल में लें। वहीं उसके बाद हिमांशी ने कंगना के इस ट्वीट को शेयर करते हुए लिखा था, "अपना घर बचाने के लिए थैंकफुल हो मिस पर दूसरा अपना घर बचाए तो गलत।। वही तो सबके पास VIP लिंक नहीं होते, लेकिन शायद आप दूसरों की लड़ाई हैंडल नहीं कर सकते।"

जारी हुआ 'कुली नंबर वन' के गाने भाभी का टीजर

पहले फ्री वैक्सीन का वादा और अब इंकार, राहुल गाँधी बोले- आखिर क्या है पीएम मोदी का स्टैंड ?

फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति वैलेरी गिस्कार्ड डी एस्टिंग का निधन, कोरोना से थे पीड़ित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -