सलमान खान ने किया ऐसा काम कि सुनकर आप भी करेंगे तारीफ़
सलमान खान ने किया ऐसा काम कि सुनकर आप भी करेंगे तारीफ़
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान आजकल अपनी आने वाली फिल्म को लेकर जबरदस्त सुर्खियां हांसिल कर रहे हैं. वहीं इसी बीच सलमान खान ने एक ऐसा काम कर दिया है, कि वह सुर्ख़ियों का हिस्सा बन गए हैं. इस समय इसी काम को लेकर उनकी जमकर तारीफ की जा रही है. जी हां, मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सलमान ने अपनी फिल्म के सेट पर एक स्पॉट बॉय की बकाया धनराशी चुका कर उसकी मदद की.

जी हाँ, सामने आई एक जानकारी के मुताबिक कई बार ऐसा होता है जब किसी भी हेक्टिक शूटिंग की वजह से वर्करों की पेमेंट में देरी हो जाती है, जिनमें स्पॉट बॉयज भी शामिल हैं और ऐसे में जब सलमान खान को इस बारे में पता चला तो उन्होंने तुरंत निर्णय लिया और सभी को उनके पैसे समय पर दिला दिए. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक बीते दिनों ही राम सुजन सिंह नाम के एक एक्टर ने देखा कि सलमान बैठकर खाना खा रहे हैं और उन्होंने बताया कि एक व्यक्ति को उनके साथ बैठकर खाना खाना था तो सलमान ने वैसा ही किया और उनके साथ बैठ गए. आप सभी को बता दें कि सलमान एक बेहतरीन एक्टर होने के साथ एक नेक दिल के इंसान भी हैं और वह आजकल फिल्म दबंग 3 के प्रमोशन में व्यस्त चल रहे हैं.

कई लोगों का मानना है कि सलमान खान किसी को दुखी या परेशान नहीं देख सकते हैं इस कारण वह जितनी हो सके सभी की मदद करते हैं. बात करें दबंग-3 की तो यह 20 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है और दबंग 3 में सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्हा और साईं मांजरेकर नजर आने वाली हैं.

अनुष्का की मुस्कान ने जीता दिल, वीडियो में दिखा दिलकश अंदाज़

जामिया प्रकरण में वरुण ने कहा- 'ये मेरा देश है, मैं किसी से नहीं डरता हूं'

अक्षय-करीना की हुई लड़ाई कियारा और दिलजीत से, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -