फिल्म 'वॉर' की सफलता के बाद, ऋतिक रोशन जल्द शुरू कर सकते हैं कृष 4 की शूटिंग
फिल्म 'वॉर' की सफलता के बाद, ऋतिक रोशन जल्द शुरू कर सकते हैं कृष 4 की शूटिंग
Share:

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन की फिल्म वॉर की सफलता के बाद जल्द ही कृष सीरीज की अगली फिल्म कृष 4 में नजर आएंगे. हाल ही में एक इंटरव्यू में ऋतिक रोशन ने बताया कि कृष 4 की तैयारियां चल रही हैं. उन्होंने कहा कि फिल्म पर काम चल रहा है, लेकिन अभी इसके बारे में बोलने का सही वक्त नहीं है. एक बार मैं फिल्म का काम शुरू कर दूं फिर समय आने पर फिल्म की आधिकारिक घोषणा भी कर दी जाएगी. इस फिल्म को लेकर अभी कोई भी जानकारी सामने नहीं आई हैं.

कृष 4 फिल्म कृष का सीक्वल है. फिल्म में ऋतिक रोशन के सुपर हीरो के रोल में नजर आए थे. फिल्म दर्शकों को खासकर के छोटे बच्चों को खूब पसंद आई थी. अब दर्शक एक बार फिर ऋतिक रोशन को सुपर हीरो के रोल में देखने के लिए बेसब्री से इंताजार कर रहे हैं. अगर ऋतिक रोशन के वर्कफ्रंट की बात करें तो 2019 उनके लिए काफी खास रहा. इस साल उनकी 2 बिग बजट वार और सुपर 30 फिल्में रिलीज हुई और दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की.  फिल्म वार में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की एक्शन भरी जुगलबंदी देखने को मिली थी. ऋतिक रोशन ने फिल्म में अपने लुक, शानदार एक्टिंग और कमाल के एक्शन से दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहे. इस फिल्म को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया था.

वहीं फिल्म सुपर 30 की बात करें तो फिल्म मैथ्मैटिशियन आनंद कुमार की जिंदगी और संघर्ष पर आधारित है. जो बच्चों को फ्री में कोचिंग देखर आईआईटी की तैयारी करवाते हैं. फिल्म में ऋतिक रोशन की एक्टिंग की शानदार एक्टिंग लोगों को खूब पसंद आई. इस फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ टीवी अभिनेत्री मृणाल ठाकुर ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

घाटे में चल रही एयर इंडिया करेगी एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर्स की भर्ती, 24 लाख का होगा पैकेज

 

रिलीज़ हुआ 'Street Dancer 3D' का नया गाना, 'गर्मी' में रोमांस करते नज़र आए वरुण और नोरा

Video: करीना के पैर से आकर लिपट गई भिखारी बच्ची, एक्ट्रेस ने किया कुछ ऐसा कि हो रही है ट्रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -