रिलीज़ हुआ 'Street Dancer 3D' का नया गाना,  'गर्मी' में रोमांस करते नज़र आए वरुण और नोरा
रिलीज़ हुआ 'Street Dancer 3D' का नया गाना, 'गर्मी' में रोमांस करते नज़र आए वरुण और नोरा
Share:

मुंबई: वरुण धवन की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। ये फिल्म गणतंत्र दिवस के अवसर पर 24 जनवरी को रिलीज की  जाएगी। इसके चलते फिल्म के कलाकारों से फिल्म का प्रमोशन आरंभ कर दिया है। फिल्म में वरुण धवन बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के साथ रोमांस करते नज़र आने वाले हैं।

उल्लेखनीय है कि, मेकर्स ने इस फिल्म का नया गाना 'गर्मी (Garmi Song)' रिलीज कर दिया है। इसमें वरुण धवन और नोरा फतेही  की जबरदस्त केमेस्ट्री नज़र आ रही हैं। गाना रिलीज करने से पहले मेकर्स ने इसका टीजर लांच किया था। इस गाने, 'गर्मी ' को नेहा कक्कड़ और रैपर बादशाह ने मिलकर गाया है। इससे पहले स्ट्रीट डांसर 3डी फिल्म का पहला गाना मुकाबला रिलीज किया गया था, इस गाने में प्रभु देवा के डांस स्टेप काफी पसंद आ रहे हैं. 

भले ही इस गाने के लिरिक्स 90के दशक वाले मशहूर गाने 'मुकाबला' की तरह हों, किन्तु म्यूजिक अलग दिया गया है. इस गाने में म्यूजिक की बात करें तो दर्शकों को 90 के दशक में जो म्यूजिक मिला था वह इस गाने में नहीं मिला है. भले ही इस गाने को म्यूजिक कंपोजर एआर रहमान ने कंपोज किया हो लेकिन वह मुकाबला गाने के पहले वर्जन जैसी बात नहीं ला पाए हैं, पहले गाने को भी इन्होंने कंपोज किया था  वह इस बार कुछ नया देना चाहते थे लेकिन वह दर्शकों को पसंद नहीं आया. 

 

Good Newwz Movie Review: हंसा-हंसाकर लोटपोट कर देगी अक्षय-करीना की गुड न्यूज़, बेहद दिलचस्प है कहानी

गुड न्यूज़ की तैयारी हुई पूरी, बॉक्स ऑफिस पर करेगी जबरदस्त ओपनिंग

Dabangg 3 Box Office : CAA विरोध के कारण काम हुआ कलेक्शन, सलमान ने कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -