अचानक ही फूट-फूटकर रोने लगे धर्मेंद्र देखकर हेमा भी सदमे में, वीडियो हुआ वायरल
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र इन दिनों फिल्मों से दूर है. पिछले कुछ दिनों से धर्मेंद्र की सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज वायरल हो रही थी जिसमे वो खेती करते हुए, गाय को चारा खिलाते हुए और आम उगाते हुए नजर आ रहे थे. धर्मेंद्र अपने खेती करने के कारण चर्चाओं में चल ही रहे थे के इसी बीच उनका एक और वीडियो वायरल हुआ है जिसमे धर्मेंद्र फूट-फूटकर रोते हुए नजर आ रहे हैं. सभी लोग इस वीडियो को देखकर ये ही सोच रहे है कि आख़िरकार धर्मेंद्र रो क्यों रहे है? तो चलिए हम आपको बता ही देते है.

ये वीडियो धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल की शादी का है. इस वीडियो में आप देख सकते है ईशा की विदाई पर धमेंद्र फूट-फूटकर रोते हुए नजर आ रहे है. धर्मेंद्र के पास ही में हेमा मालिनी भी खड़ी हुई दिखाई दें रही है. धमेंद्र अपनी बेटी की विदाई पर जमकर रो पड़े और हेमा भी काफी ज्यादा इमोशनल नजर आ रही है. आपको बता दें ईशा की शादी साल 2012 में हुई थी और शादी के पुरे 6 साल बाद अब जाकर उनकी विदाई का वीडियो सामने आया हैं.

ईशा ने मशहूर बिजनेसमैन भरत तख्तानी से शादी की है. ईशा और भरत की शादी इस्कॉन मंदिर में हुई थी. 6 महीने पहले ही भरत और ईशा की बेटी रध्या का जन्म हुआ था. वही अगर ईशा देओल के वर्कफ़्रंट की बात करे तो जल्द ही ईशा 'केक वॉक' वेब सीरीज के जरिए पर्दे पर वापसी कर रही हैं.

काला हिरण के बाद सुअर का शिकार करने पहुंचे सैफ अली खान, दर्ज हुई शिकायत

बहनों के साथ जूतों में ड्रग्स छिपाकर ले जा रहे थे संजय दत्त, फिर आए चपेट में

शिल्पा शेट्टी का बर्थडे केक देखकर उड़ जाएंगे आपके होश, जैकलीन तो बिन बुलाए ही पहुंच गई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -